एंटरटेनमेंट

ये हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं उनके खूबसूरती के जलवे

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 16, 2020
ये हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा, इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं उनके खूबसूरती के जलवे
इन दिनों तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बड़ी बहू के खूब चर्चे हो रहे हैं। तो ऐसे में ये जानना ज्यादा जरूरी है कि आखिर कौन है मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू जिनकी खूबसूरती के लोग कायल हो गये हैं।
दरअसल, बहुत कम लोग मिथुन चक्रवर्ती की फैमिली के बारे में जानते हैं। तो ऐसे में आपको जानकर आश्चर्य होगा कि उनकी बड़ी बहू खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती हैं। जी हां, उनका नाम है मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)। इन दिनों वो स्टार प्लस के ‘अनुपमा’ टीवी धारावाहिक में काव्या की भूमिका निभाते नजर आ रही हैं, जोकि काफी स्टाइलिश है। 

वैसे मदालसा रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं। वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं। वैसे इस टीवी शो के जरिए मदालसा इंटरनेट पर खूब वाहवाही बटोर रही हैं।

हाल ही मदालसा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वो ‘शुक्रन अल्लाह’ गाने पर बेहतरीन जलवे बिखेरते नजर आईं। लाल रंग रफल साड़ी में मदालसा बेहद खूबसूरत दिख रही थी। फैंस ने इस वीडियों मे जमकर उनके लुक्स और अदाओं की तारीफ की।

वैसे आपको बता दें कि मदालसा शर्मा ने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती  के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती से शादी की थी। मदालसा उन्हें प्यार मिमोह बुलाती हैं और अपने इंस्टा अकाउंट पर उनके साथ काफी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं।

मदालसा का जन्म इंडस्ट्री से जुड़े परिवार में हुआ। शायद ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि मदालसा खुद एक फेमस एक्ट्रेस की बेटी हैं। जी हां, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार और महाभारत में माता देवकी का किरदार निभाने वाली शीला शर्मा उनकी मां हैं। मदालसा के पिता भी जाने माने डायेरक्टर सुभाष शर्मा है।

बता दें मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) तेलुगु सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं और साथ ही कई कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अब बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही हैं। लॉकडाउन के दौरान टीवी पर शुरू हुए ‘अनुपमा’ सीरियल में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया और उनके फैन फॉलोइंग भी खूब बढ़ी है।
POPxo की सलाह : वाइपआउट कीटाणुनाशक फेस वॉश (WIPEOUT GERM KILLING FACE WASH) के साथ अब ताजी, साफ और कोमल त्वचा को हेलो कहिए!