home / एंटरटेनमेंट
मलाइका अपनी बिकिनी वाली फोटो को लेकर हुईं ट्रोल, ‘आंटी जी’ कहने पर ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

मलाइका अपनी बिकिनी वाली फोटो को लेकर हुईं ट्रोल, ‘आंटी जी’ कहने पर ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जहां एक तरफ उनका और अर्जुन कपूर का अफेयर सुर्खियों में जगह बनाए हुए है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी बोल्ड तस्वीरें भी काफी धूम मचा रही हैं।

हाल ही में वो मालदीव्स में वेकेशन मना कर लौटी हैं, जहां की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में मलाइका काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं। मलाइका आए दिन अपनी तस्वीरों और रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल होती रहती हैं। इसीलिए उन्होंने अपनी एक बिकिनी वाली फोटो के साथ जबरदस्त कैप्शन लिखकर ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया। बता दें कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने मलाइका के इस बिंदास एटीट्यूड की तारीफ की है। दिया मिर्ज़ा, बिपाशा बसु, नीलम कोठारी, सोफी चौधरी, लीज़ा रे सहित कई सेलेब्रिटीज़ को मलाइका का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आया है।

ADVERTISEMENT

Malaika-arora

इस तस्वीर में मलाइका ने कलरफुल बिकिनी पहन रखी है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी रहना एक चॉइस है और मैंने इस चुना है। मुझे लगता है कि ये खुशी मुझ पर अच्छी लगती है इसीलिए अपनी राय और नेगेटिव सोच अपने पास रखें और मुझे बख्श दें।’ मलाइका ने हैशटैग में अपनी उम्र 43 बताई है। उम्र के साथ ही हैशटैग में उन्होंने Happy और Tuesday Thoughts भी लिखा है।

ADVERTISEMENT
 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Apr 9, 2019 at 8:53pm PDT

आपको बता दें कि हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो काफी स्टनिंग दिख रही हैं। कुछ लोगों ने उनके लुक की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने काफी भद्दे- भद्दे कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया। मालदीव्स वाली तस्वीरों में मलाइका को ट्रोलर्स ने ‘आंटी जी’ और ‘बुढ़िया’ तक कह दिया था।

malaika arora maldives vacay pictures %282%29

ADVERTISEMENT

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर भी कई खबरें आ रही हैं। पहले दोनों छुप- छुप कर मिला करते थे लेकिन पिछले काफी समय से मलाइका और अर्जुन खुलकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। खबर तो ये भी है कि दोनों इसी साल 19 अप्रैल को शादी कर रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी ओर ये खबर एक अफवाह बताई जा रही है। अर्जुन और मलाइका के बीच पक रही खिचड़ी के कयास तो काफी लगाए जा रहे हैं लेकिन अब देखना ये है कि दोनों शादी कब करते हैं और फैन्स से ये खबर ऑफिशियली शेयर कब करेंगे।

ये भी पढ़ें –

ADVERTISEMENT

मालदीव्स में समुंदर किनारे मलाइका अरोड़ा ने किया हॉट योग, वायरल हुआ उनका बोल्ड अंदाज
मलाइका ने गले में ये पैंडेंट पहनकर कंफर्म कर दिया अर्जुन के साथ अपना रिलेशन
प्रियंका चोपड़ा- करीना कपूर ने लगाई अर्जुन- मलाइका के रिश्ते पर मुहर
मोटी कहने पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, कहा – 30 किलो कम किया है वजन, अब जैसी हूं वैसी ही रहूंगी
अंबानी के बेटे की शादी में छा गया बॉलीवुड की इन पटाखा हीरोइनों का हॉट देसी लुक, देखिए किसने क्या पहना

10 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text