Advertisement

एंटरटेनमेंट

खतरों के खिलाड़ी- 9: जानिए डर का सामना करने के लिए कितनी फीस लेते हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 16, 2019
खतरों के खिलाड़ी- 9: जानिए डर का सामना करने के लिए कितनी फीस लेते हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट

कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी” एक बार फिर दर्शकों के सामने आ चुका है। इस बार भी शो की मेजबानी बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही कर रहे हैं। शो के कॉन्सेप्ट के अनुसार इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों को अपने डर से लड़ते हुए बड़े- बड़े खतरों का सामना करना पड़ता है। जो कंटेस्टेंट अपने डर से जीत गया वो आगे बढ़ जाता है और जो डर गया वो घर चला जाता है, यानि कि एलिमिनेट हो जाता है। पिछले 8 सीज़न से यह शो आते ही दर्शकों के बीच अपनी जगह बना लेता है। इस बार “खतरों के खिलाड़ी” के 9वें सीज़न में कई सेलिब्रिटी अपने डर का सामना करने होस्ट रोहित शेट्टी सहित अर्जेंटीना पहुंचे हैं। वहीं पर कड़ी सुरक्षा के बीच सेलिब्रिटीज़ को एक के बाद एक कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। मगर अब सवाल ये उठता है कि अपनी जान को जोखिम में डालकर इस शो में पहुंचे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को आखिर फीस कितनी मिलती है। क्योंकि सिर्फ शो जीतने के लिए तो कोई अपनी जान जोखिम में डालेगा नहीं। तो चलिए हम आपको बताते हैं, इस साल शो में शामिल हुए किस सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को हर एक एपिसोड के लिए कितनी फीस दी जा रही है।

देखिए 10 साल में कितना बदल गए हैं आपके पसंदीदा कलाकार, इस चैलेंज के बाद शेयर की फोटो

रोहित शेट्टी

Khatron ke Khiladi Fees Rohit Shetty

कंटेस्टेंट्स से पहले बात करते हैं शो के होस्ट यानि रोहित शेट्टी की। बता दें कि रोहित शेट्टी को शो का हिस्सा बने रहने के लिए सबसे ज्यादा फीस दी जाती है। चैनल रोहित शेट्टी को “खतरों के खिलाड़ी” के हर एपिसोड के लिए लगभग 30 लाख रुपये की फीस देता है। सुनकर चौंक गए न… मगर “गोलमाल” सीरीज़, “चेन्नई एक्सप्रेस” और “सिम्बा” जैसी सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट करने वाले रोहित शेट्टी इस शो के हर एपिसोड के लिए इतनी ही फीस चार्ज करते हैं।

ज़ैन इमाम

Khatron ke Khiladi Fees Zain Imam

स्टार प्लस के सीरियल “नामकरण” से छोटे पर्दे पर फेमस हुए ज़ैन इमाम इस शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। ज़ैन को अपने डर का सामना करने के लिए हर एपिसोड के हिसाब से 3 लाख रुपये फीस दी जा रही है।

विकास गुप्ता

Khatron ke Khiladi Fees Vikas Gupta

पहले प्रोड्यूसर और फिर बिग बॉस सीज़न 11 के कंटेस्टेंट बन चुके विकास गुप्ता भी इस बार शो का हिस्सा बने हैं। विकास को भी जैन इमाम की तरह एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये की फीस अदा की जा रही है।

बाॅलीवुड एक्ट्रेसेज़ की कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कौन है कितनी अमीर

पुनीत पाठक

Khatron ke Khiladi Fees Punit Pathak

ज़ी टीवी के रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस” के फेमस हुए कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी खतरों के खिलाड़ी बनने अर्जेंटीना पहुंचे हुए हैं। बता दें कि इसके लिए पुनीत 2.5 लाख रुपये प्रति एपिसोड के हिसाब से चार्ज कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी

Khatron ke Khiladi Fees Shamita Shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी भी “झलक दिखला जा” के बाद इस रियलिटी शो का हिस्सा बनी हैं। हालांकि बीच में तबियत खराब होने की वजह से शमिता ने शो से छुट्टी ले ली थी मगर अब वो वापस मैदान में आ चुकी हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए शमिता शेट्टी को चैनल 2 लाख हर एपिसोड के लिए फीस दे रहा है।

जानिए बिग बॉस के घर पर इतने महारथियों को हराकर कैसे जीत जाती हैं टीवी की ये बहुएं

भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया

Khatron ke Khiladi Fees Bharti Singh

हर बार की तरह इस बार भी शो में एक सेलिब्रिटी कपल शामिल हुआ है। इस बार चैनल ने सेलिब्रिटी कपल के तौर पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को भी शामिल किया है। हालांकि कपल होने का ये मतलब नहीं कि दोनों को फीस भी एक साथ ही दी जा रही है। बता दें कि हर्ष लिंबाचिया को जहां 80 हज़ार की फीस मिल रही है वहीं भारती सिंह को चैनल हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये की फीस अदा कर रहा है। हो भी क्यों न… टास्क के दौरान भारती अपनी बातों से सबका इतना मनोरंजन जो करती हैं।

ये कंटेस्टेंट हो गए बाहर

इन सब के अलावा भी कई सेलिब्रिटीज़ खतरों के खिलाडी सीज़न- 9 बने थे। मगर चोट लगने या फिर टेस्ट में सही परफॉर्म न कर पाने की वजह से सभी को घर का रास्ता दिखा दिया गया। इन कंटेस्टेंट में सीरियल “बालिका वधू” की छोटी आनंदी यानि अविका गौर, पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत, सीरियल “ये है मोहब्बतें” के रोमी यानि अली गोनी, एक्टर व सिंगर आदित्य नारायण के नाम शामिल हैं। इन सभी सेलिब्रिटीज़ को एक एपिसोड के लिए 1 लाख से 1.5 लाख रुपये तक की फीस दी जा रही थी।  

बिग बॉस 12: जानिए किस सेलिब्रिटी को मिली सबसे ज्यादा रकम तो किसने पाई सबसे कम फीस

इमेज सोर्सः Instagram