बिग बॉस 12: जानिए किस सेलिब्रिटी को मिली सबसे ज्यादा रकम तो किसने पाई सबसे कम फीस

बिग बॉस 12: जानिए किस सेलिब्रिटी को मिली सबसे ज्यादा रकम तो किसने पाई सबसे कम फीस

बिग बॉस के 12वें सीजन में इस बार कोई जोड़ी के साथ आया तो किसी ने अकेले ही मोर्चा संभाला। लगभग 3 महीने तक अपने घर- परिवार से दूर बिग बॉस के घर में रह रहे सभी प्रतियोगी किसी न किसी वजह से बेहद खास होते हैं। खासतौर पर बात करें सेलिब्रिटीज की तो स्टारडम को घर से बाहर छोड़ कर आए ये सेलिब्रिटीज आम लोगों की तरह बिग बॉस के घर में बंद हो जाते हैं। इसके बदले शो मेकर्स उन्हें भारी भरकम फीस भी अदा करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में रुकने के लिए किस सेलिब्रिटी को मिली है सबसे ज्यादा रकम और कौन है जिसको मिली सबसे कम फीस।


अनूप जलोटा


anup Jalota


भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा बिग बॉस के घर में सबसे सीनियर सदस्य हैं। अपनी उम्र से कई साल छोटी जसलीन मथारू के साथ प्यार के बंधन में बंधे अनूप जलोटा को इस घर में रहने के बदले सबसे ज्यादा रकम दी जा रही है। खबरों की मानें तो अनूप जलोटा को हर हफ्ते 45 लाख रुपये की रकम मिल रही है।


करणवीर बोहरा


Karanveer


एक रिपोर्ट से पता चला है कि टीवी एक्टर करणवीर बोहरा को अनूप जलोटा के बाद सबसे ज्यादा रकम बतौर फीस दी जा रही है। करणवीर बोहरा को हर हफ्ते 20 लाख रुपये अदा दिए जा रहे हैं। हालांकि करणवीर बोहरा लम्बे समय से टीवी पर नजर नहीं आये थे। ऐसे में उनका सेकेंड हाईएस्ट पेड होना बड़ी बात है।


दीपिका कक्कड़


1


सीरियल "ससुराल सिमर का" से घर- घर में फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को करणवीर बोहरा के बाद सबसे ज्यादा फीस यानि हर हफ्ते 15 लाख के हिसाब से पैसा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इसी साल दीपिका कक्कड़ की शादी एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ हुई है, जिसके बाद उन्होंने मुस्लिम धर्म अपना लिया था।


श्रीसंत


sree


खबरें हैं कि पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को बिग बॉस के घर में आने के बदले सबसे कम फीस दी जा रही हैं। श्रीसंत को हर हफ्ते 5 लाख रुपये ही फीस मिल रही है। बता दें कि श्रीसंत घर में किसी जोड़ीदार के साथ नहीं आए थे। श्रीसंत बिग बॉस के घर में अपने शॉर्ट टेम्पर्ड नेचर के लिए ज्यादा जाने जाते हैं, जो इस शो में उनकी छवि को और भी खराब कर सकता है।


इमेज सोर्सः instagram


ये भी पढ़ें


इन फेमस टीवी सीरियल्स का भी बन चुका है पार्ट- 2, कुछ हुए हिट तो कुछ बुरी तरह फ्लॉप


"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की दयाबेन ने सीरियल में वापसी के लिए रख दी ये बड़ी शर्त


'कुमकुम' उर्फ जूही परमार की 5 साल की बेटी ने गिटार बजा कर की गणेश आरती, देखें ये क्यूट वीडियो


तस्वीरेंः सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद ज़िन्दगी के जमकर मज़े ले रही हैं अंकिता लोखंडे