home / एंटरटेनमेंट
कैटरीना कैफ ने बताया जब उन्होंने पहली बार विक्की कौशल को देखा था तो ऐसा लगा कि ….

कैटरीना कैफ ने बताया जब उन्होंने पहली बार विक्की कौशल को देखा था तो ऐसा लगा कि ….

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड के साथ-साथ फैंस के भी सबसे चहेते कपल बन गये हैं। शादी के पहले भले ही इस कपल मे अपने रिलेशनशिप को लोगों से छुपाया था, लेकिन अब एक शादीशुदा कपल के तौर पर जहां ये दोनों अपनी तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं और दोनों खुलकर एकृ-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते भी नजर आते हैं। 

कैटरीना कैफ ने हाल ही में विक्की कौशल और अपने रिलेशनशिप से जुड़े कुछ सीक्रेट्स शेयर किये हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि पहली बार विक्की कौशल को देखने के बाद उनका कैसा रिएक्शन था।

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना कैफ से पूछा गया कि उनकी विक्की कौशल की पहली मुलाकात कैसी थी और उन्हें देखकर कैसा रिएक्शन था ? इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्होंने विक्की को पहली बार साल 2018 में फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान देखा था। 

विक्की की एक्टिंग ने किया कैट को इंप्रेस

कैटरीना ने बताती हैं, ”मुझे आज भी याद है डायरेक्टर आनंद एल राय मुझे मनमर्जियां का प्रोमो दिखा रहे थे और मेरे रिऐक्शन था, ये लड़का (विक्की कौशल) कौन है? उस वक्त मुझे लगा था कि वाह, यह कितना इफर्टलेस और टैलेंटेड है।” इसके अलावा कटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर और भी ढेर सारी बातें की।

विक्की के लिए था शॉकिंग

वैसे कैटरीना ने ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर के एक सवाल के जवाब पर कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेगी। वहीं विक्की भी इस सीजन में बता चुके हैं कि उनके लिए ये बहुत शॉकिंग था क्योंकि उन्हें लगता भी नहीं था कि कैटरीना उन्हें जानती होंगी। 

रील लाइफ में दिखें साथ-साथ

आपको बता दें, लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट, फोर्ट बरवाड़ा, सवाई माधोपुर में शादी की थी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की केमिस्ट्री लोगों को हमेशा इम्प्रेस करती रहती है। वैसे फैंस कैटरीना और विक्की की अब तक साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। लेकिन दर्शकों को इस जोड़ी को रियल लाइफ की तरह रील लाइफ में भी साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है। 

20 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text