home / एंटरटेनमेंट
अंकिता लोखंडे के बाद अब करिश्मा तन्ना के घर बजेगी शहनाई, शादी की डेट आई सामने

अंकिता लोखंडे के बाद अब करिश्मा तन्ना के घर बजेगी शहनाई, शादी की डेट आई सामने

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का खुमार छाया हुआ है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बाद अब लोगों की नज़र फेमस टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी पर थी और अब वो भी हो गई है। अंकिता लोखंडे के बाद अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने भी अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। करिश्मा तन्ना की शादी की डेट आ गई है। जल्द ही एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा तन्ना प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत 4 फरवरी को हल्दी, मेहंदी और संगीत के साथ होगी और 5 फरवरी को शादी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद 6 फरवरी को दोनों का रिसेप्शन होगा। 

वैसे करिश्मा तन्ना के बॉयफ्रेंड वरुण का इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है। वरुण मुंबई के एक रियल स्टेट बिजनेसमैन हैं। आपको बताते चलें कि करिश्मा और वरुण ने 12 नवंबर घरवालों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली थी। करिश्मा के करीबी दोस्त सुवेद लोहिया ने इंस्टाग्राम पर ये खबर शेयर कर दोनों को बधाई दी। 

एक-दूसरे को करिश्मा और वरुण काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा ने अपनी शादी की डिटेल्स को लेकर चुप्पी साध रखी है क्योंकि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट में नहीं आने देना चाहतीं। करिश्मा चाहती हैं कि उनकी शादी में सिर्फ परिवार और दोस्त ही शामिल हों।

हमें पता चला है कि करिश्मा तन्ना की मुलाकात वरुण से करीब डेढ़ साल पहले एक कॉमेन फ्रेंड के जरिए पार्टी में हुई थी। उसके बाद कुछ ही समय में दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। आपको बता दें कि वरुण से पहले करिश्मा करिश्मा तन्ना उपेन पटेल और पर्ल वी को डेट कर चुकी हैं। हालांकि पर्ल और करिश्मा अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। 

खैर, अभी तो करिश्मा ने अपनी शादी प्लान के बारे में कोई भी बात शेयर नहीं की है। लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि एक्ट्रेस हमें जल्द से जल्द अपनी शादी से जुड़े अपडेट्स देंगी।

15 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text