Advertisement

एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत जल्द करने वाली हैं शादी, होने वाले पति के बारे में किया खुलासा

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 7, 2020
कंगना रनौत जल्द करने वाली हैं शादी, होने वाले पति के बारे में किया खुलासा

Advertisement

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ की शादियां उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नही होतीं। सोनम-आनंद, दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक और अनुष्का-विराट की शादी के बाद अब बारी है बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की। जी हां, ‘पंगा’ एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद ‘रिवॉल्वर रानी’ ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने होने वाले पति के बारे में कई राज़ भी खोले।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना ने पहली बार अपनी शादी पर खुल कर बात की। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने बताया, “मेरी ज़िंदगी में कोई है। इस समय मैं जहां हूं, मुझे रेगुलर डेटिंग की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। मैं एक ऐसी उम्र में हूं, जिसमें मैं एक ऐसे इंसान के रहना चाहती हूं, जो मुझे ज़िंदगी में प्रेरित कर सके।” 

Instagram

इतना ही नहीं, कंगना ने ये भी बताया कि समय बीतने के साथ प्यार के प्रति उनका नज़रिया भी बदल चुका है। उन्होंने कहा, “एक उम्र थी, जब मैं अपने रिलेशनशिप में पार्टनर से अलग तरह की उम्मीदें रखती थी। अब मैं वैसी बिल्कुल भी नहीं हूं। मुझे हैंडल करना पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है।”

Instagram

इसी दौरान कंगना ने अपने पहले प्यार और पहले रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया, “हर किसी का पहला प्यार हमेशा एक टीचर के साथ होता है। जब मुझे अपने टीचर पर क्रश था, तब मैं 9वीं क्लास में थी। इसके अलावा मेरी पहली रिलेशनशिप 17 या 18 साल की उम्र में बनी थी। मैं चंडीगढ़ में थी, जब अपने एक दोस्त के साथ उसकी डेट पर गई थी। वहीं मेरी मुलाकात उस बंदे से हुई। वह एक प्यारा पंजाबी आदमी था, लेकिन वह 28 साल का था और मैं 17 साल की थी। जब उसने मुझे बच्चा कहा तो मेरा दिल टूट गया। हालांकि हमने साथ में डेट किया, लेकिन धीरे-धीरे उसने महसूस किया कि मैं इस खेल में अभी नई हूं और आखिरकार हमारा ब्रेकअप हो गया।”

Instagram

इसी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने इस बात का खुलासा भी किया कि वे किस तरह तरह की प्रेमिका हैं। उन्होंने कहा, “मैं एक जुनूनी प्रेमिका हूं। ब्रेकअप के समय मैंने उसे इस रिश्ते को एक और मौका देने के लिए कहा। मुझे तो ये भी नहीं पता था कि किस कैसे करते हैं। मैं अक्सर अपनी हथेलियों पर किस करके इसकी प्रेक्टिस किया करती थी। मेरा पहला किस किसी भी तरह से मैजिकल नहीं था, बल्कि बहुत बुरा था। मेरे होंठ जम गए थे और कोई मूवमेंट नहीं कर पा रहे थे। शायद इसी के बाद उसे लगा कि मैं तो अभी बच्ची हूं।”
खैर, हमारी तरफ से कंगना को इस रिश्ते और होने वाली शादी के लिए बहुत-बहुत बधाई। साथ ही उनकी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ के लिए ऑल दि बेस्ट।