home / एंटरटेनमेंट
पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट तो भड़की कंगना रनौत

पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में किया ट्वीट तो भड़की कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut), मंगलवार को इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के किसानों के समर्थन में किए गए ट्वीट पर भड़कती हुई नजर आईं। दरअसल, पॉप सिंगर रिहाना ने दिल्ली बॉडर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया था। इस पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए प्रदर्शनकारियों को आतंकवादी बताया और कहा कि वो लोग भारत को दो हिस्सों में बांटने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही कंगना ने रिहाना को मूर्ख तक कह डाला।

https://hindi.popxo.com/article/from-sana-khan-to-zaira-wasim-7-celebs-who-left-film-industry-to-follow-spiritual-path-in-hindi-914287
https://hindi.popxo.com/article/bb-14-rakhi-sawant-writes-i-love-abhinav-on-her-body-in-new-promo-in-hindi-937462

कंगना के इस ट्वीट के बाद एक ट्विटर यूजर ने कंगना के एक पुराने ट्वीट को निकाला, जिसमें उन्होंने रिहाना के एक गाने की तारीफ की थी लेकिन कंगना ने इस ट्विटर यूजर को भी नहीं छोड़ा। कंगना ने इस यूजर के ट्वीट पर लिखा, ”मैंने पिछले साल अगस्त में अपने अकाउंट का इस्तेमाल करना शुरू किया है। उससे पहले ये एक फैनपेज अकाउंट था। मुझे ना पॉप म्यूजिक समझ आता है और ना ही मैं अंग्रेजी गाने ज्यादा सुनती हूं।”

ADVERTISEMENT
https://hindi.popxo.com/article/mynta-changes-its-offensive-logo-and-people-started-memes-fest-online-in-hindi-940025
https://hindi.popxo.com/article/mysterious-secrets-travel-destinations-india-in-hindi
बता दें कंगना रनौत पहले भी कई बार ट्विटर पर किसान आंदोलन का विरोध करते हुए ट्वीट कर चुकी हैं। यहां तक कि पिछले साल दिसंबर में भी कंगना रनौत की पंजाबी सिंगर दिलजीत दौसांज के साथ किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर काफी बहस हुई थी।
गौरतलब है कि बुधवार को म्यांमार में तख्तापलट पर भी रिहाना ने ट्वीट किया था और उसके बाद उन्होंने भारत की राजधानी दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर भी ट्वीट किया था। यहां आपको बता दें कि दिल्ली के सिंघू, गाजीपुर और टिकरी बोर्डर पर किसान आंदोलन के चलते इंटरनेट सेवाएं शनिवार से बंद हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!
02 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text