home / एंटरटेनमेंट
जेनिफर विंगेट इस फिल्म से कार्तिक आर्यन के साथ कर रही हैं अपना Big Bollywood Debut, जानें डिटेल्स

जेनिफर विंगेट इस फिल्म से कार्तिक आर्यन के साथ कर रही हैं अपना Big Bollywood Debut, जानें डिटेल्स

जेनिफर विंगेट टीवी इंडस्ट्री की higest paying एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने हमेशा अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता है और वह उन कुछ स्टार्स में से एक है जो अपने बलबूते पर शो को चला सकती हैं। सच तो यह है कि जब हमने पहली बार जेनिफर को शका लका बूम बूम में पिया के रूप में देखा था, तब से हम उनकी एक्टिंग के फैन हो गए थे। हम एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू के लिए इतने सालों से इंतजार कर रहे थे और लगता है कि आखिरकार ऐसा हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, जेनिफर आशिकी 3 में लीड रोल निभाने वाली हैं। फिल्म के लिए बेहतर च्वॉइस हमें नहीं लगता कि कोई ओर हो सकता है और यह एक ऐसी फिल्म है जिसका हिस्सा बनना जेनिफर डिजर्व करती हैं। हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु ने अभी तक इसे कंफर्म नहीं किया है और इस वजह से उन्होंने सभी फैंस को बीच में फंसा हुआ है।

अनुराग ने जेनिफर के फिल्म के हिस्सा बनने के बारे में एक हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में बात की और कहा, ”हां, मैंने भी इन अफवाहों के बारे में सुना है। हालांकि, सच कहूं तो हम अभी बहुत ही nascent stage पर हैं। हम अभी फिल्म के अलग-अलग एक्सपेक्ट्स को देख रहे हैं और कास्टिंग उसके बाद ही लॉक्ड की जाएगी।” वहीं हमारा मानना है कि जेनिफर को पहले लॉक किया गया और उसके बाद सब चीजें अपने आप सही जगह पर पहुंच गईं।

Instagram

यहां देखें आशिकी 3 की अनाउंसमेंट

इस हफ्ते की शुरुआत में भूषण कुमार और मुकेश भट्ट ने इस रोमांस सागा की तीसरी इंस्टॉलमेंट की घोषणा की है। इसका बेस्ट पार्ट ये है कि हमारे चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन आशिकी 3 में लीड रोल में दिखाई देंगे। लुका छुपी एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपडेट शेयर करते हुए लिखा था, ”अब तेरे बिन जी लेंगे हम जेहर जिंदगी का पी लेंगे हम #Aashiqui3 यह heart-wrenching है, मेरी पहली फिल्म बसु दा के साथ।”

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया था कि वह इस चांज के मिलने पर कितने एक्साइटिड हैं और कहा, ”टाइमलेस क्लासिक आशिकी को देख कर ही मैं बढ़ा हुआ हूं और आशिकी 3 में काम करना मेरे लिए सपने का सच हो जाने जैसा है। मुझे इसके लिए privileged और ग्रेटफुल महसूस हो रहा है क्योंकि मैं भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के साथ काम करने का मौका मिला है। मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा फैन हूं और उनके साथ इस काम के लिए collaborate करके मैं काफी खुश हूं क्योंकि इससे मैं कई तरह से खुद को शेप कर पाऊंगा।”

हम आशिकी 3 को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और अगर जेनिफर इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं तो वह फिल्म में काफी कुछ एड कर सकती हैं।

07 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text