home / एंटरटेनमेंट
Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर ने बताया लाइफ पार्टनर में चाहिए उन्हें ये 4 खूबियां

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर अब सिर्फ एक स्टार किड के तौर पर नहीं, बल्कि अपने एक्टिंग टैलेंट और फैशनेबल लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की अब तक चार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और इन सभी में उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले एक इंटरनैशल पत्रिका को दिए इंटरव्यू में जब धड़क और गुंजन सक्सेना स्टार से पूछा गया कि वो अपने लाइफ पार्टनर में क्या-क्या गुण चाहती हैं तो जान्हवी ने दिव खोलकर अपने सपनों के राजकुमार के गुण गिनाए थे। एक्ट्रेस ने कहा था, वो टैलेंटेड होना चाहिए और जो भी करता हो उसके प्रति पैशनेट होना चाहिए। मुझे उससे कुछ सीखने के लिए एक्साइटमेंट महसूस होना चाहिए। इसके साथ सेंस ऑफ ह्यूमर होना भी जरूरी है। और हां, उसे मेरे प्रति ऑब्सेस्ड तो होना ही चाहिए। 

काम की बात करें तो जान्हवी ने कुछ ही दिनों पहले अपनी फिल्म गुड लक जेरी में अपना लुक लोगों के साथ शेयर किया था। एक्ट्रेस की ये फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है और एक्ट्रेस फिलहाल इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है और इसके निर्माता आनंद एल राय हैं। ये फिल्म तमिल क्राइम कॉमेडी कोलामावु कोकिला का हिन्दी रूपांतरण है। 

24 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text