ADVERTISEMENT
home / सेलिब्रिटी गॉसिप
न्यूड प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराने वाली इंडियन इन्फ्लुएंसर ने बेटी को दिया जन्म, शेयर की बेबी और Ex हसबैंड की तस्वीर

न्यूड प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराने वाली इंडियन इन्फ्लुएंसर ने बेटी को दिया जन्म, शेयर की बेबी और Ex हसबैंड की तस्वीर

ब्यूटी ब्लॉगर मालविका सतलानी (Malvika Sitlani) न्यूड प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराने के बाद चर्चा में आ गई थीं। हाल ही में मालविका सतलानी ने अपने Ex हसबैंड अखिल आर्यन के साथ एक बेबी गर्ल का स्वागत किया है। न्यूली मॉम ने अपने ‘ग्राम फैम’ के साथ रोमांचक अपडेट शेयर किया और एक प्यारी सी तस्वीर भी पोस्ट की। 

फोटो में मालविका की बेटी उनके न्यूड ब्रेस्ट पर शांति से सो रही थी और बिंदास मम्मी ने अपनी बच्ची के नन्हे हाथों को पकड़ रखा था। मालविका के अलग हो चुके पति अखिल ने भी बच्ची का हाथ थाम रखा था। इसके साथ ही मालविका ने लिखा, “वह यहां है। 10.5.23”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मालविका ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड अखिल आर्यन से शादी कर ली। लेकिन दोनों ने बाद अलग रहने का फैसला किया। हालांकि मालविका का कहना है कि वो और अखिल दोनों ने अपने नवजात शिशु की को-पैरेंटिंग करने का फैसला किया है। 

मैटरनिटी फोटोशूट से खींची लाइमलाइट

यूं तो मालविका ने अपने बेबी बंप के बारे रैगुलर अपडेट देती थी। लेकिन जब उन्होंने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए न्यूड फोटोशूट की एल्बम शेयर किया तो सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई। हर कोई मालविका की हिम्मत की तारीफ करने लगा। 

ADVERTISEMENT

कौन हैं मालविका सतलानी?

मालविका सतलानी, भारत की बेस्ट ब्यूटी इंफ्लूएंसर में से एक हैं, जिन्होंने पिछले साल कान फिल्म समारोह में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने 16 नवंबर, 2022 को अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए इस खबर की सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी।

12 May 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT