ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
‘गुम है किसी के प्यार में’ की तन्वी-आदित्य के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

‘गुम है किसी के प्यार में’ की तन्वी-आदित्य के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ नजर आने वाले कलाकार तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया माता-पिता बन गए हैं। दोनों की जिंदगी में एक प्यारे से बच्चे ने जन्म लिया है। दोनों का ये पहला बच्चा है। कपल ने इस गुड न्यूज को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे संग फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है। फोटो में बेबी का चेहरा दिल वाले इमोजी से ढका हुआ है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि यह अस्पताल की तस्वीर है, इसके साथ कैप्शन में कपल ने बताया कि बेटे का जन्म 19 जून को हुआ है। पोस्ट के साथ कैप्शन में तन्वी ने लिखा, “19.06.2023… सब कुछ यहां से शुरू होता है।”

कई टेलीविजन हस्तियों ने नए माता-पिता को बधाई देने के लिए कमेंट किये है। पर्ल वी पुरी ने लिखा, “बहुत-बहुत बधाई।” वाहबिज़ दोराबज़ी ने लिखा, “मैं अपने छोटे राजकुमार से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता… मैं बहुत उत्साहित हूं।” तन्मय ऋषि ने कहा, “बधाई हो” जबकि दृश्यम फेम इशिता दत्ता ने कहा, “मैं आपको और बच्चे को गले लगाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती… ढेर सारा प्यार।”

इसी साल की शुरुआत में तन्वी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। तब से वे अपने सोशल मीडिया पर गर्भावस्था और जल्द ही माता-पिता बनने के बारे में मजेदार और जानकारीपूर्ण वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। अब दोनों अपनी जिंदगी में एक प्यारे से बेटे के जन्म से बेहद खुश हैं।

ADVERTISEMENT

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात

बता दें तन्वी और आदित्य ने 16 फरवरी साल 2021 को शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो ‘एक-दूसरे से करते हैं हम प्यार’ के सेट पर हुई थी। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2021 में कोर्ट मैरीज की। 

लिव-इन में रहने के बाद की शादी

तन्वी ठक्कर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 10 साल के रिलेशनशिप के बाद सितंबर 2020 में हमने लिव-इन में रहने का फैसला किया था। एक-दूसरे के साथ सब अच्छा रहा और हमने आखिरकार शादी करने का फैसला कर किया। दोनों ने अब तक कई टीवी शो में काम किया है। आदित्य कपाड़िया ने सोन परी और शका लाका बूम बूम में काम किया है।

23 Jun 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT