home / एंटरटेनमेंट
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Twist: पाखी को पता चला साई और सवी का सच

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Twist: पाखी को पता चला साई और सवी का सच

गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के लिए किसी रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं रहा है। विराट (नील भट्ट), साई (आयेशा सिंघ) और पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) के बीच का लव ट्राइएंगल दर्शकों को शो में काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया पर विराट को लोग काफी नफरत कर रहे हैं क्योंकि उन्हें वो परफेक्ट पति के रूप में दिखाई नहीं दे रहे हैं। स्टोरी में विराट की शादी अब उनकी सिस्टर-इन-लॉ पाखी से हो गई है और साथ ही उन्हें पता चला है कि साई जिंदा है। आने वाले एपिसोड में पाखी, साई को चवन निवास में वापस लाने वाली हैं।

‘गुम है किसी के प्यार में’ आएगा ये ट्विस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में आप देखेंग कि पाखी, साई को चवन निवास में वापस आने के लिए कहती है। यह दर्शकों के लिए काफी हैरान करने वाला भी हो सकता है क्योंकि पाखी को कभी भी साई पसंद नहीं थी और यह उनके किरदार से बिल्कुल अलग है। लेकिन वह साई को वापस आने के लिए क्यों बोलती हैं? ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें पता चलता है कि सवी, साई और विराट का बच्चा है। हालांकि, लोगों को लगता है कि सवी ही साई है और जगताप की बेटी है, लेकिन पाखी को सच पता चल जाता है। वह सवी से पूछती हैं कि उनका पिता कौन है और इस पर वह कहती है कि उसे नहीं मालूम है। इसके बाद वह कहती है कि उसे पुलिस ऑफिसर बनना है। डॉक्ट्स को मिलाते हुए पाखी को पता चलता है कि सवी ही साई और विराट की बेटी है। वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स का दावा है कि पाखी को एक बिमारी हो गई है और इस वजह से वह साई और विराट को वापस से मिलाना चाहती है।

क्या साई चवन निवास में आएगी वापस?

पाखी, साई और सवी दोनों को चवन निवास में आने के लिए कहेंगी। हालांकि, इस दौरान दोनों वापस आने से मना करेंगी लेकिन बाद में वो पाखी की बात मान लेंगी। साई को साथ ही विराट का इलाज भी कराना है, जो सीढ़ियों से नीचे गिर गया था। वहीं विराट, साई की मदद लेने से मना कर देता है और इस वजह से साई का दिल टूट जाता है लेकिन फिर भी वह खुद को स्ट्रॉन्ग रखने की कोशिश करती है।

बता दें कि इस वजह से ट्विटर पर विराट को साई के फैंस के हेट का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वह साई से अच्छे से पेश नहीं आते हैं। ऐसे में अब देखना यह होगा कि शो आगे क्या मोड़ लेता है और विराट और साई की कहानी में कौन से नए ट्विस्ट आते हैं।

22 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text