home / एंटरटेनमेंट
एरिका फर्नांडिस का मिस्ट्री बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, रिश्ता टूटने की वजह का किया खुलासा

एरिका फर्नांडिस का मिस्ट्री बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप, रिश्ता टूटने की वजह का किया खुलासा

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) और कसौटी जिंदगी की 2 में पार्थ समथान की सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर हम सभी को लगा था कि दोनों सबसे लंबे समय तक डेटिंग कर रहे हैं। हालाँकि, अफवाहें पिछले साल जून में ही समाप्त हो गईं जब एरिका ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह तीन साल से किसी और को डेट कर रही थी। साथ ही उन्होंने उस मिस्ट्री मैन के बारे में ये भी बताया था कि वो एंटरटेंमेंट जगत का नहीं है। इस बात के पता चलते ही फैंस एरिका के बॉयफ्रेंड के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गये थे। लेकिन ऐसा लगता है कि अब हम उनसे कभी नहीं मिल सकते। क्योंकि हमें पता चलता है कि एरिका ने अपने मिस्ट्री बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर लिया है और अब वो सिंगल हैं।

दरअसल, हाल ही में एरिका फर्नांडिस ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उनका ब्रेकअप हो गया है। उन्होंने कहा, ”यह एक तरह का ऑफ-ऑन रिश्ता था जो लगभग साढ़े तीन साल से था। लेकिन यह रिश्ता नहीं चला। लोग कमेंट करते हैं कि मैंने कभी इस बात का जिक्र क्यों नहीं किया कि उस वक्त मेरा बॉयफ्रेंड कौन था। क्योंकि मैंने पहले कभी किसी का नाम नहीं लिया क्योंकि वह किसी के सम्मान की बात है। मैंने किसी का नाम ना लेकर सम्मान दिखाया है। ऐसा ही होना चाहिए।”

उन्होंने आगे कहा कि ब्रेकअप के बाद का दौर आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने अपना सबक सीख लिया है। एरिका ने ये बताया, “मैं दो बार गिर चुकी हूं और मजबूत हो गयी हूं। इसने मुझे बहुत मजबूत इंसान बना दिया है। इसलिए, अगले व्यक्ति को मैं जानती हूं, अब मेरे पास कोई ऐसा शख्स नहीं होगा जो मुझे हल्के में ले।” इस स्टेटमेंट से पूरी तरह से समझ में आता है कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने का कोई मतलब नहीं है जिसे अपने पास मौजूद चीजों की कद्र करना और उसकी सराहना करना नहीं आता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो एरिका फर्नांडिस आखिरी बार ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के दूसरे सीजन में शाहीर शेख के साथ नजर आई थीं। शो का प्रीमियर 2021 की शुरुआत में हुआ था, लेकिन टीआरपी कारणों से उसी साल शो को ऑफ-एयर भी करना पड़ा। इसके अलावा एरिका पार्थ समथान के साथ कसौटी जिंदगी की में भी नजर आई थीं।

हम उम्मीद करते हैं कि एरिका अब बहुत बेहतर जगह पर है और उन्होंने बिल्कुल सही निर्णय लिया है। वो वास्तव में किसी ऐसे व्यक्ति की हकदार है जो वास्तव में उन्हें महत्व दे और उनकी सराहना करे।

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

07 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text