home / एंटरटेनमेंट
क्या सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से कर लिया है ब्रेकअप? पोस्ट देखकर फैन्स हुए कन्फ्यूज

क्या सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल से कर लिया है ब्रेकअप? पोस्ट देखकर फैन्स हुए कन्फ्यूज

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) बॉलीवुड के मशहूर कपल्स में से एक हैं। यहां तक कि दोनों सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं और फैंस के साथ अपनी वर्कआउट और आउटिंग वीडियो आदि शेयर करते रहते हैं। साथ ही दोनों फैन्स भी उन्हें बहुत ही पसंद करते हैं और हम चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी हमेशा सलामत रहे और ऐसे ही बनी रहे।
हालांकि, हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट (Cryptic Post) शेयर की है, जिसने उनके फैन्स को डरा दिया है। अपनी इस पोस्ट में सुष्मिता सेन सेपरेशन, गलतियों और माफ कर देने के ऊपर बात रही हैं।
https://hindi.popxo.com/article/valentines-week-2021-in-hindi
अपनी इस पोस्ट में सुष्मिता ने लिखा, ”परेशानी ये है कि महिलाओं को लगता है कि वो बदल जाएगा लेकिन वो नहीं बदलता। फिर पुरुष की गलती ये है कि उन्हें लगता है कि वो कभी छोड़ कर नहीं जाएगी। इस कहानी से यही सीख मिलती है कि वो बदला नहीं और वो चली जाती है।’ 
वैसे तो सुष्मिता हमेशा ही रोहमन के लिए अपना प्यार जताती रहती हैं और इंस्टाग्राम पर भी इसी तरह की पोस्ट शेयर करती हैं लेकिन उनकी ये पोस्ट इसके उलट ही है। वैसे हो सकता है कि इस पोस्ट को सुष्मिता ने बिना किसी कारण के शेयर किया हो।
https://hindi.popxo.com/article/kareena-kapoor-khan-second-baby-due-date-in-hindi
बता दें कि कुछ वक्त पहले ही सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन को फ्लाइंग किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ”दुनिया की सबसे खुश लड़की।” वहीं दूसरी ओर रोहमन ने पिछले कुछ वक्त से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। 
हालांकि, कुछ वक्त पहले रोहमन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो लोग अभी शादी का प्लान नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वो पहले से ही एक परिवार हैं। सुष्मिता की दो बेटियां है और मैं भी अब उनके परिवार का हिस्सा हूं। कई बार मैं बच्चों के लिए उनके पिता जैसा ही होता हूं लेकिन साथ ही मैं उनका दोस्त भी हूं और कई बार हम लोग लड़ते भी हैं। हम सामान्य परिवार की तरह रहते हैं और एन्जॉय करते हैं। इस वजह से हम शादी के बारे में कुछ छिपा नहीं रहे हैं। फिलहाल हम सुष्मिता की वेब सीरीज के सफल होने का जश्न मना रहे हैं और आगे सोचेंगे कि क्या करना है। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!
11 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text