home / एंटरटेनमेंट
आसान नहीं थी रामायण फेम एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की दूसरी डिलीवरी, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

आसान नहीं थी रामायण फेम एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की दूसरी डिलीवरी, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने कुछ दिनों पहले एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। देबिना बेटी के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी सेहत को लेकर अपडेट देती रहती हैं। बता दें, कि देबिना दूसरी बार मां बनी हैं। पहली बेटी के जन्म के सात महीने बाद देबीना ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। इस पोस्ट में ये भी बताया कि बच्ची को जन्म देना कितना कठिन था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने सूजे हुए पैर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

देबिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेबी को जन्म देने के बाद अपना पेट दिखाती नजर आ रही हैं। इस मिरर सेल्फी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यह बिल्कुल सच है… जो चीजें आपको नहीं मारती, केवल आपको मजबूत बनाती हैं… पिछले कुछ महीने और दिन बहुत मुश्किल भरे रहे थे… लोगों की राय, शारीरिक सीमाएं और ट्रीटमेंट की परेशानी। मैंने उन सबका सामना किया। डिलीवरी के बाद मेरा पेट भी ठीक हो रहा है”।

वहीं एक दूसरी स्टोरी में देबिना अपनी छोटी बेटी का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “ये सारी मुश्किलें कम लगने लगती हैं जब आपकी बाहों में आपका बेबी हो। मैं पहले से कई ज्यादा मजबूत और बहादुर हो गई हूं”। 

देबिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की जिसमें उनके पैर की सूजन साफ नजर आ रही है। उन्होंने लिखा है,  ”धीरे-धीरे ही सही हर दिन मैं पहले से बेहतर हो रही हूं। सच है कि ये आपको और मजबूत बना देते हैं। बीते कुछ दिन और महीने बहुत मुश्किल थे। मैं सबका सामना किया। लेकिन ये सब कुच अपनी बाहों में अपने जादू को लेने के लिए जायज था। मेरे हाथ-पैर अभी सूजे हुए हैं। लेकिन मैं पॉजिटिव हूं”।

यही नहीं एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल ‘देबीना डिकोड्स’ पर अपने सी सेक्शन का वीडियो शेयर की है। पहले बच्चे के 7 महीने के बाद दूसरे बच्चे के जन्म पर देबिना की लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने सबका मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब उन्होंने मां बनने की जर्नी शेयर की है।

देबिना और टीवी अभिनेता गुरमीत चौधरी ने 15 फरवरी 2011 को शादी की थी। शादी के 11 साल बाद देबिना पहली बार IVF के जरिए प्रेग्नेंट हुई थीं। देबिना ने 3 अप्रैल 2022 को एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। उसका नाम लियाना है। बेटी के जन्म के महज दो महीने बाद ही देबिना दोबारा प्रेग्नेंट हो गईं। उन्होंने 11 नवंबर को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। देबिना और गुरमीत पहली बार 2008 में सीरियल ‘रामायण’ के सेट पर मिले थे। इस सीरियल में गुरमीत ने राम का और देबिना ने सीता का रोल प्ले किया था। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं।

वाकई देबिना की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उन्होंने पहली प्रेग्नेंसी के सात महीने बाद ही दूसरा सी सेक्शन करवाया है। वैसे भी मां बनने में कितना दर्द सहन करना पड़ता है इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है।

21 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text