home / एंटरटेनमेंट
दीपिका पादुकोण की ‘गहराइंया’ से लेकर राजकुमार राव की ‘बधाई दो’ तक, फरवरी में रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

दीपिका पादुकोण की ‘गहराइंया’ से लेकर राजकुमार राव की ‘बधाई दो’ तक, फरवरी में रिलीज हो रही हैं ये फिल्में

अगर आप भी बॉलीवुड फ्रीक हैं और नई फिल्मों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है क्योंकि हम यहां आपको बताने वाले हैं कि इस साल फरवरी में ओटीटी और सिनेमा हॉल में बॉलीवुड की कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हम यहां आपको उन फिल्मों की रिलीज डेट की भी जानकारी देने वाले हैं। यहां आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की गहराइयां और राजकुमार राव की फिल्म बधाई दो भी फरवरी में रिलीज होने वाली है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बताते हैं कि किस दिन कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है।

लूप लपेटा

लूप लपेटा में तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अहम भूमिकाओं में है और यह फिल्म 4 फरवीर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म टॉम टाइक्वर की जर्मन एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर रन लोला रन का हिंदी अडेप्टेशन है।

शाबाश मिट्ठू

यह भी तापसी पन्नू की फिल्म है और इस फिल्म की कहानी क्रिकेटर मिथाली राज पर आधारित है। फिल्म को राहुल ठोलकिया ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 4 फरवरी को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी।

गहराइयां

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां एक रिलेशनशिप ड्रामा है जो 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी रिलेशनशिप की कॉम्प्लेक्सिटी को दिखाती है।

बधाई दो

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ये फिल्म कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की कहानी एक गे और एक लेसबियन कपल की है, जो परिवार के प्रेशर के कारण एक दूसरे से शादी करते हैं। यह फिल्म 11 फरवीर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं। इस फिल्म की कहानी गंगूबाई काठियावाड़ी पर आधारित है, जिन्हें छोटी उम्र में ही वेश्यवृति में धकेल दिया जाता है। इस फिल्म में गंगूबाई की जर्नी को दिखाया गया है और यह फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जयेशभाई जोरदार

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी गुजराती व्यक्ति जयेशबाई जोरदार पर आधारित है। इस फिल्म को भी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा जल्द करने वाले हैं शादी और हमारे पास है सबूत!
देवोलीना भट्टाचार्जी की बिग बॉस 15 में लगी चोटों के लिए हुई सर्जरी, कहा- ‘मेरा आत्मविश्वास टूट गया’
VIDEO: नागिन 6 का पहला प्रोमो आया सामने, शानदार अंदाज़ में दिखाई दीं तेजस्वी प्रकाश

01 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text