home / एंटरटेनमेंट
लॉकडाउन स्पेशल रहेगा बिग बॉस सीजन 14, कंटेस्टेंट्स को मिलेगी फोन रखने की छूट

लॉकडाउन स्पेशल रहेगा बिग बॉस सीजन 14, कंटेस्टेंट्स को मिलेगी फोन रखने की छूट

टीवी जगत का सबसे दमदार और दर्शकों का चहेता रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जल्द ही अपने नये सीजन 14 के साथ दस्तक देने वाला है। जी हां, सोशल मीडिया पर तो फैंस इस नये सीजन में को लेकर काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं। वैसे आपको शायद ये बात जानकर हैरानी होगी कि इस नये सीजन पर भी कोरोना वायरस यानि कि Covid_19 की वजह से फैली महामारी का असर देखने को मिलेगा।
जी हां, लॉकडाउन कनेक्शन के साथ बिग बॉस सीजन 14 कुछ बदला-बदला नजर आने वाला है। यहां तक ये कयास भी लगाये जा रहे हैं कि बिग बॉस के 14वें सीजन की टैगलाइन- बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन होने वाली है। कोरोना वायरस की वजह से इस शो के फॉर्मेट पर भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

bigg boss 14

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान बहुत जल्द ही बिग बॉस के नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं। माना जा रहा है कि शो के मेकर्स नए सीजन को सितंबर की शुरुआत में ऑन एयर करने का प्लान बना रहे हैं। यहां तक ये भी बताया जा रहा है कि शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को इस बार कई सुख सुविधाएं मिलने वाली हैं।

bigg boss 14 salman khan

इस बार कंटेस्टेंट्स को घर में रहते हुए बाहरी दुनिया से जुड़ने का मौका मिलेगा। इसी के चलते उन्होंने मोबाइल फोन साथ रखने की भी इजाजत दी जा रही है। क्योंकि कोरोना कहर के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है, ऐसे में हो सकता है कि बिग बॉस के घर में प्रतियोगी साथ न रहकर एक-दूसरे से दूर रहे हैं और इसी फोन के जरिए आपस में बातचीत करें।

वहीं ये खबरें भी सामने आ रही हैं कि खबरें हैं कि इस साल बिग बॉस 14 अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकता है। इस शो में आने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट होगा और उन्हें क्वारंटीन भी किया जाएगा। वैसे उम्मीद है कि इस बार शो में काफी कुछ नया और मसालेदार देखने को मिलने वाला है।

15 Jul 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text