home / Hindi
बिग बॉस 16: इस बार नींद के लिए तरसेंगे कंटेस्टेंट! क्योंकि बेडरूम में मचने वाला घमासान

बिग बॉस 16: इस बार नींद के लिए तरसेंगे कंटेस्टेंट! क्योंकि बेडरूम में मचने वाला घमासान

टीवी का सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस की लॉन्च डेट (bigg boss 16) अपने नए सीजन के लिए पूरी तरह तैयार है। मेकर्स शो से जुड़ी जानकारी एक के बाद एक लोगों के साथ साझा कर रहे हैं और अब तो चैनल ने धीरे-धीरे बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट लिस्ट आने से पहले नाम की घोषणा करना शुरू कर दिया है। शो के पहले कंटेस्टेंट तजाकिस्तान के रहने वाले अब्दु रोज़िक हैं और दूसरे कंटेस्टेंट रैपर MC Stan हैं।

बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 तारीख को होने वाला है। इस बार शो काफी रोमांचक होने वाला है और साथ ही खतरनाक भी। इस बार बिग-बॉस के घर में वो सारी चीजें दर्शकों को सामने होगीं जो अबतक के किसी भी शो में ऐसा नहीं देखा गया है। इसी के साथ शो से जुड़ी एक नई जानकारी भी सामने आई है, जिसमें पता चला है कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब घर में चैन की नींद नहीं सो पायेंगे। 
Bigg Boss 16′ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक – यहां देखें बिग बॉस 16 का प्रोमो।

एक नहीं चार हैं बेडरूम

दरअसल, बिग बॉस सीजन 16 को मेकर्स ने दर्शकों के लिए दिलचस्प और कंटेस्टेंट्स के लिए मुश्किल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 के घर का नया डिजाइन कुछ ऐसा है कि कंटेस्टेंट्स को नींद भी मुश्किल से ही नसीब होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बार बिग बॉस 16 के घर में चार बेडरूम बनाए गए हैं. इन कमरों को फायर रूम, ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम और विंटेज रूम का नाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस बार बेडरूम में ही असली घमासान छिड़ने वाला है और यही से सब कुछ बदलेगा। इन बेडरूम में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक बड़ी कीमत चुकानी होगी।
Bigg Boss 16 kab shuru hoga 2022– टीवी का सबसे लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्सियल रिएलिटी शो जल्दी ही ऑन एयर होने वाला है।

छीनेगी कंटेस्टेंट्स की नींद

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस में एंटर करने के बाद सेलेब्रिटीज जिस चीज पर सबसे पहले कब्जा जमाते हैं, वो है उनका बेड। लेकिन इस बार हक जमाने के लिए उन्हें कई मुश्किल पड़ाव से होकर गुजरना होगा। हालांकि वो पड़ाव या टास्क क्या होंगे यह तो शो में ही पता चलेगा। यानि इतना तो साफ है कि बिग बॉस इस बार खिलाड़ियों की नींद भी छीनने वाले हैं।

अब शो के दर्शक ये तो अच्छी तरह जानते हैं कि इस शो में राशन से लेकर सुविधाओं तक हर चीज को पाने के लिए एक कीमत चुकानी होती है। लेकिन बिग बॉस हाउस में कंफर्ट की कीमत क्या होगी यह देखना दिलचस्प होगा। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस 16 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम शो के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक … 
Bigg Boss 16 Contestant List 2022 in Hindi | बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट लिस्ट

29 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text