home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 7 Promo: श्रीजीता और मान्या के बीच हुई जमकर तू तू-मैं मैं, अब कैसा होगा सलमान खान का रिएक्शन

Bigg Boss 16 Day 7 Promo: श्रीजीता और मान्या के बीच हुई जमकर तू तू-मैं मैं, अब कैसा होगा सलमान खान का रिएक्शन

बिग बॉस 16 को शुरू हुए 6 दिन हो चुके हैं और आज शो का 7 वां दिन है। बिग बॉस 16 में इस बार शनिवार का वार नहीं बल्कि शुक्रवार का वार आने वाला है तो ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे आज के बिग बॉस में क्या होगा। दरअसल, सलमान खान दर्शकों को एक दिन पहले टीवी की स्क्रीन पर दिखाई देंगे। इतना ही नहीं बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में दर्शकों को श्रीजीता और मान्या के बीच काफी तू तू-मैं मैं होता हुआ भी दिखाई देगा और बिग बॉस द्वारा आज के एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है। 

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में मान्या कहती दिख रही हैं कि श्रीजीता गेम खेल रही हैं और इधर की बात उधर और उधर की बात इधर कर रही हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच झगड़ा होते हुए दिखाई दे रहा है। श्रीजीता कहती हैं कि वह मान्या को Inocent बोल रही हैं और यह कोई खराब शब्द नहीं है। हालांकि, अगले ही सीन में मान्या कहती दिखती हैं कि वह भारत की ब्रांड एंबेस्डर हैं और वो क्या हैं टीवी एक्ट्रेस। इस पर सलमान खान काफी गुस्सा हो जाते हैं और अंत में कहते दिखते हैं कि मान्या का मानना है कि वह अंगार हैं और बाकि सब भंगार हैं। 

हम तो आज के एपिसोड को देखने के लिए अभी से ही काफी एक्साइडिट हैं और रात को 10 बजने तक का इंतजार नहीं कर सकते हैं। इस सीजन का यह पहला वीकेंड का वार होने वाला है और सलमान खान घरवालों को किन-किन चीजों पर टोकने वाले हैं या समझाने वाले हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। 

इतना ही नहीं हमें पता चला है कि आज घर के अंदर रशमिका मंदाना और नीना गुप्ता अपनी आने वाली फिल्म गुडबाय के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाली हैं। ऐसे में दोनों कंटेस्टेंट्स के लिए कौन सा टास्क लेकर आते हैं और उनके साथ कंटेस्टेंट्स किस तरह से पेश आते हैं, यह देखना भी काफी मनोरंजक होगा।

यह भी पढ़ें:
Bigg Boss 16 Day 6 Highlights: निमृत को कैप्टेंसी से किया गया फायर – इसके अलावा भी शो में काफी कुछ मनोरंजक हुआ था और आप यहां सारे हाइलाइट्स देख सकते हैं।

07 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text