home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने शेयर किया अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस, कहा- ”कोम्प्रोमाइज…”

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता ने शेयर किया अपना कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस, कहा- ”कोम्प्रोमाइज…”

बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को उडारियां के बाद इस रियलिटी शो से काफी पहचान मिली है। अंकित को उडारियां में भी उनकी कोस्टार प्रियंका चाहर चौधरी के साथ काफी पसंद किया गया था। सलमान खान के शो से बाहर आने के बाद अब अंकित गुप्ता जल्द ही जुनूनियत में दिखाई देंगे और इसमें उनके साथ गौतम विग और नेहा राणा अहम भूमिका में नजर आएंगे। तीनों एक्टर्स का यह शो जल्द ही शुरू हो रहा है और इसमें अंकित गुप्ता जहान की भूमिका में दिखेंगे और यह एक म्यूजिक ड्रामा होगा।

इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकित गुप्ता ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के दौरान कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर किया है। एक्टर ने अपने करियर के शुरुआत में उन्हें मिली अजीबगरीब एडवाइस के बारे में खुल कर बात की। अंकित ने कहा कि उन्हें कोम्प्रोमाइज करने के लिए भी कहा गया था ताकि उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलता रहे और वह आगे बढ़ सके। साथ ही उन्होंने बताया कि लोग किस तरह से कई अलग-अलग बड़े लोगों के नाम का जिक्र करते थे, जिन्हें उन्होंने लॉन्च किया था। एक्टर ने यह भी दावा किया कि वो लोग ये भी दावा करते थे कि जिन्हें उन्होंने लॉन्च किया है, वो इस मुकाम पर कोम्प्रोमाइज करके ही पहुंचे हैं।

अंकित गुप्ता ने बताया कि जब उन्हें कोम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया था। उन्होंने इसे अपने जीवन के सबसे खराब एक्सपीरियंस में से एक बताया और कहा कि वह हैरान रह गए थे और उन्होंने उस व्यक्ति को कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकते हैं। किसी अन्य ने उन्हें कहा था कि अगर वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं तो ठीक है लेकिन वह व्यक्ति अंकित को छूना चाहता था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंकित ने 2012 में सीरियल ‘बालिका वधु’ से डेब्यू किया था और आखिरी बार ‘वह टुटिया दिल’ में नजर आए थे। हालांकि, उन्हें ‘साड्डा हक’ से काफी पहचान मिली थी। इसके अलावा वह ‘बेगुसराय’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘मायावी मलिंग’, ‘कुंडली भाग्य’, ‘इल्लीगल-जस्टिस’, ‘आउट ऑफ ऑर्डर’, ‘बेकाबू 2’ और ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ आदि सीरियल में भी काम कर चुके हैं।

ADVERTISEMENT
30 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text