home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 53 Highlights: घर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, बदल गये सुंबुल तौकीर के तेवर और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 53 Highlights: घर पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, बदल गये सुंबुल तौकीर के तेवर और जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ

हर बीतते दिन के साथ बिग बॉस 16 का घर और दिलचस्प होता जा रहा है। पिछली रात, शिव ठाकरे को घर का नया कैप्टन बनाया गया था और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अब इस नॉमिनेशन टास्क में क्या नया होने वाला है। हमने यह भी देखा कि सुम्बुल तौकीर के पापा कॉल के जरिए से अपनी बेटी को शालिन भनोट और टीना दत्ता से दूर रहने की चेतावनी देते हैं। इसके बाद से सुंबुल के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। अब सुम्बुल शालीन और टीना से दूरी बनाकर चलने वाली हैं और उन्हें आईना भी दिखाने की तैयारी कर रही हैं। साथ ही इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क भी शुरू हो चुका है। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस 16 डे 53 एपिसोड के हाईलाइट्स बताते हैं। 

अर्चना टीना को भड़काती हैं

अर्चना गौतम टीना दत्ता को बताती हैं कि सुंबुल किसी और की तुलना में घर में अधिक काम करते हैं। टीना स्पष्ट रूप से उत्तेजित हो जाती है और अर्चना टीना को वैसे ही भड़काने में सफल हो जाती है जैसे वह चाहती थी। बेस्टीज़, प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा और अर्चना ने उनकी लड़ाई को देखकर हंसने लगती हैं।

सुंबुल हुई शालिन पर हावी

सुंबुल शालीन और टीना को अपना बदला हुआ तेवर दिखाती नजर आ रही हैं। दोनों के बीच ‘अपनों के लिए खड़े होने’ को लेकर बड़ा झगड़ा होता है। शालीन सुम्बुल से कहते हैं, ‘इस घर की सबसे बड़ी ताकत पता है कौन हैं- आप मैं और टीना। इसपर सुंबुल बौखला जाती हैं और कहती हैं- आंख बंद करके आपका साथ दिया, यहां मेरे को क्या मिला? बेइज्जती? टीना का मानना ​​है कि सुंबुल उसके जीवन को नरक बनाने के लिए तैयार है।

अब्दु को चॉकलेट की क्रेविंग

अब्दु चॉकलेट के लिए कट्टर लालसा कर रहा है और चाबियों के लिए शिव ठाकरे को मना रहा है क्योंकि उसके कमरे में चॉकलेट का एक पूरा डिब्बा बंद है।

रिश्वत के ट्विस्ट के साथ बिग बॉस 16 क्राइम सीन में बदल गया

हर एक राउंड के लिए, बिग बॉस एक हत्यारे को कमरे के तीन, चार और छह में से दो में से एक को राइफल से गोली मारकर मारने का काम सौंपते हैं। दो संभावित शिकारों में से प्रत्येक को एक सम्मोहक मामला बनाना होगा कि उन्हें क्यों जीवित रहना चाहिए जबकि अन्य मारे जाने के योग्य हैं अर्थात मनोनीत। दो घरवाले हत्यारे को रिश्वत की पेशकश कर सकते हैं और यह तय करना हत्यारे पर निर्भर है कि यह घरवालों को बख्शने के लिए वैल्यूबेल है या नहीं। एक बार हत्यारे ने फैसला कर लिया है, तो उसे यह बताना होगा कि वे क्यों गोली मार रहे हैं और उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं।

हत्या शुरू होती है

शिव पहला हत्यारा है और उसके पास अर्चना या प्रियंका को मारने का विकल्प है, वह अर्चना को यह कहते हुए चुनने जाता है कि वह हमेशा चाहती है कि चीजें उसके तरीके से काम करें। टीना को अगले हत्यारे के रूप में नियुक्त किया जाता है और साजिद और अंकित गुप्ता उसे मनाने की कोशिश करते हैं। तमाम कोशिशों के बाद वह अंकित को मारने का फैसला करती है। निमृत कौर अहलूवालिया को मुश्किल में डाल दिया जाता है क्योंकि वह सुम्बुल और शालिन के करीब है, और वह सुम्बुल को मार देती है। फिर से नियुक्त होने वाला अंतिम व्यक्ति शिव है और उसे सौंदर्या और अब्दु के खिलाफ खड़ा किया गया है, जबकि वह बताती है कि अब्दु के पास एक भाषा बाधा है, अब्दु को इसके बारे में बुरा लगता है।

बिग बॉस से अर्चना को लगी डांट

एक बार फिर अर्चना इलेक्शन लड़ने की बात करते हुए दीदी को याद करती हैं और इसपर उन्हें बिग बॉस से झाड़ पड़ती हैं। बिग ब़स कहते हैं कि जिस दीदी का नाम लेने पर लड़ने के लिए उतारू हो जाती हैं क्या उन्हें नहीं लगता है कि उनका नाम नहीं लेना चाहिए?

घरवालों को मिला दंड

निमृत और शालीन को दंडित किया गया और उठक-बैठक करने को कहा गया क्योंकि वे अंग्रेजी में बात कर रहे थे। अर्चना को भी घर में एक छोटी सी झपकी लेने की सजा मिलती है, उसे लिविंग रूम के बीच में खड़े होने के लिए कहा जाता है। जब वह अपने चुनावों और अपने राजनीतिक दल के बारे में बात करना जारी रखती है तो वह उसका तिरस्कार करते हैं। नियमों में से एक यह है कि बाहर के काम से संबंधित चीजों के बारे में बात न करें। उसे घर में सभी से सॉरी बोलने के लिए कहा जाता है।

टीना शालिन और फ्लर्ट

टीना और शालीन के बीच जमकर फ्लर्ट हो रहा है। टीना कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि मैंने तुम्हें किसी से छीन लिया हो। वह कहती हैं- मुझे तुम नहीं चाहिए भाई, तुम जाओ।

शालिन और सुंबुल का नफरत गेम

इसी बीच शालीन यह कहते नजर आते हैं कि मुझे बहुत नफरत है इस लड़की से और सुम्बुल कहती हैं- मुझे भी, ये बिल्कुल भी अपनी अकल से काम नहीं लेते। प्रियंका चाहर कहती नजर आ रही हैं कि अगर मैं ही नॉमिनेट हो जाऊंगी तो कौन टक्कर देगा। 

आधी रात को अर्चना टीना को जगाती हैं

अर्चना डस्टबिन निकालती हैं और टीना के कमरे में जाकर कहती है कि अंदर धनिया है। निमृत सो रही है और यह उसे परेशान करता है और उसे शांत कर देता है। और तो और अर्चना बदबूदार कचरे के थैले को टीना के कमरे में ही छोड़ जाती है और सुबह से ही वह उसे साफ-सफाई का इशारा कर रही है। घर में हर कोई आधी रात को मुद्दा बनाने पर नाराज होता है।

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर ने शालिन भनोट से दोस्ती की खत्म! कहा – ‘मुझे क्या मिला बेइज्जती’

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

22 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text