home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 12 Promo

Bigg Boss 16 Day 12 Promo: गौतम को टीना के साथ फ्लर्ट करते देख शालीन को लगी मिर्ची

बिग बॉस 16 के फॉलोअर्स को अभी तक शो में सिर्फ लड़ाई झगड़े ही देखने को मिले हैं और अब तक ये अंदाजा लगाना काफी मुश्किल रहा है कि क्या कोई ऐसा सेलेब होगा जिसे घर के अंदर प्यार या रोमांटिक पार्टनर का साथ मिलेगा। हालांकि शो अभी अपने शुरूआती दिनों में है और बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स अभी एक दूसरे के साथ अपनी केमिस्ट्री को समझने की कोशिश कर रहे हैं। बतौर दर्शक हम भी ये समझने में लगे हैं कि कौन से दो यंग सेलेब एक दूसरे के साथ कपल के तौर पर अच्छे दिखेंगे। 

बिग बॉस 16 के अब तक के एपिसोड्स में टीना के साथ शालीन की अंडरस्टैंडिंग खास नजर आती दिख रही है, लेकिन अब  बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच भी कुछ ट्विस्ट आ सकता है।

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोंमो में टीना को शालीन के सामने ही गौतम के साथ फ्लर्ट करते देखा जा सकता है। प्रोमो में गौतम भी कहते हैं ये मेरी है, जिसपर शालीन का रिएक्शन काफी मजेदार तरीके से दिखाया गया है और उनके जेलसी की भावना को महसूस किया जा सकता है।

वैसे शो में शालीन और टीना के बीच स्पार्क पहले से ही महसूस किया जा रहा है। टीना ने ये तो कहा है कि शालीन उनके लिए दोस्त से अधिक हैं, लेकिन वो अभी शालीन के सामने खुलकर अपने मन की बात नहीं कर रही हैं। शालीन सुंबुल से भी बात करते हैं और घर में कई लोगों को लग रहा था कि दोनों के बीच जरूर कुछ है। इसके लिए भी टीना ने शालीन को एंकरेज किया था कि वो जाकर सुंबुल से क्लियर करें कि उनके मन में क्या है। लेकिन जब टास्क के दौरान शालीन रोती हुई सुंबुल को चुप कराना चाह रहे थे तो टीना ने शालीन को ये कहकर अपने साथ बुला लिया था कि उन्हें घर में और भी काम है और वो ये करने यहां नहीं आए हैं।

दूसरी तरफ शालीन ने भी इस सप्ताह के शुरू में कहा था कि वो उन लोगों में से नहीं हैं जो प्यार में जोर जोर से अपने दिल की बात का इजहार करते हैं, वो अपने एक्शन से इसे बयां करने में विश्वास करते हैं। फिर उन्होंने उस रूम में अपना बेड शिफ्ट करवा लिया जिसमें टीना थी ताकि वो एक्ट्रेस के साथ ज्यादा समय बिता सके।

हालांकि अभी शो में काफी ट्विस्ट और टर्न आएंगे, लेकिन देखना है कि क्या टीना और शालीन इस सीजन के नए लव बर्ड्स हो सकते हैं। आखिर इस सीजन के पहले  बिग बॉस में हमने जैस्मिन भसीन- अली गोनी, तेजस्वी -करण कुंद्रा, प्रिंस नरुला युविका चौधरी, पवित्रा पुनिया और ऐजाज खान जैसे कपल्स को हमने देखा है।

ये भी पढ़े-

Bigg Boss 16 Day 11 Highlights: दंड स्वरूप टीना, श्रीजिता, स्टैन, गोरी हुए नॉमिनेट और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

12 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text