home / एंटरटेनमेंट
Ieshaan Sehgal And Meisha Iyer

बिग बॉस के घर में कपल बने ईशान सेहगल और मीशा अय्यर का हुआ ब्रेकअप, ये है वजह

बिग बॉस के घर में हर सीजन में एक न एक कपल ऐसा जरूर बनता है जो घर के पूरे माहौल में प्यार घोल देता है। बिग बॉस 15 हो या इसके पहले के सभी सीजन, हर साल बिग बॉस शो में एक कपल जरूर दिखता है जो घर में आकर ही एक दूसरे का होता है। इस बार भी बिग बॉस के सीजन 16 में दर्शक देखने के लिए बेकरार हैं कि कौन से कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ प्यार के बंधन में बंधते हैं। हालांकि अभी तक बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट टेंटेटिव है, लेकिन फिर भी लोगों को ये तो पक्का पता है कि शो में एक न एक लव बर्ड जरूर नजर आएंगे। इस बार शो का लॉन्च डेट भी अक्टूबर के पहले सप्ताह का ही है और लोगों को शो का बेसब्री से इंतजार है।

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे बिग बॉस में कपल बने ज्यादातर कपल कुछ समय बाद ब्रेकअप करते नजर आ जाते हैं। तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली, शमिता शेट्टी और राकेश बापट की तरह अब बिग बॉस 15 में कपल बने ईशान सेहगल और मीशा अय्यर का ब्रेकअप हो गया है। इस बात को खुद ईशान ने एक कंफर्म किया है। एक पत्रिका के अनुसार इस कपल ने कंपैटिबिलिटी न होने के कारण अपने रास्ते दो महीने पहले ही अलग कर लिए थे। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर लिया था। पत्रिका को दिए अपने इंटरव्यू में ईशान ने कहा है, उसे लाइफ से अलग चीजें चाहिए और मुझे अलग। शो में परिस्थिति बहुत अलग थी। मैं रिलेशनशिप को लेकर बहुत गंभीर था। लेकिन जब हम घर से बाहर आए और वास्तविक दुनिया में लौटे तो चीजें उस घर से बहुत अलग थी। मुझे लगता है कि अच्छा हुआ कि हमारा ब्रेकअप हो गया। ईशान ने ये भी कहा कि उनके मन में मीशा के कोई बुरी भावना नहीं है, लेकिन वो उनसे भविष्य में बात नहीं करना चाहते हैं।

ईशान ने ये भी कहा कि ब्रेक अप से उभरना हमेशा टफ होता है, लेकिन अब वो आगे बढ़ गए हैं।

ईशान और मीशा की लव स्टोरी

बिग बॉस 15 के शुरू होने के दूसरे तीसरे दिन से ही इन दोनों के बीच लोगों को स्पार्क दिखने लगा था। दोनों ने घर में काफी कोजी मोमेंट्स बिताए थे। शो शुरू होने के कुछ ही दिनों में जब ईशान ने मीशा को अपनी फीलिंग्स बताई और मीशा ने इसे तुरंत एक्सेप्ट कर लिया तो सलमान ने इनकी लब स्टोरी पर कमेंट करते हुए कहा भी था, सुपरफास्ट लव स्टोरी।

23 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text