home / एंटरटेनमेंट
Rubina Dilaik, Bigg Boss, Trophy, Winner, Welcome

बिग बाॅस जीतने के बाद रुबीना दिलैक का घर में हुआ भव्य स्वागत, देखें वीडियो

बिग बॉस का हर सीजन दर्शकों का पसंदीदा रहा है। खासतौर पर किसी एक कंटेस्टेंट पर दर्शक मन भर कर प्यार लुटाते हैं। इस बार दर्शकों ने टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भारी वोटों से बिग बॉस (Bigg Boss) की ट्रॉफी दिलाने में मदद की। इसी के साथ टीवी की एक और बहू बन गई बिग बॉस 14 की विनर। अब जब मौका खास है तो जश्न भी कुछ खास होना चाहिए। ऐसा ही हुआ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ भी। विनर की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए प्राइज मनी लेकर रुबीना जैसे ही अपने घर पहुंची वहां उनका भव्य स्वागत किया गया। उनके स्वागत में पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कोई कमी नहीं छोड़ी थी। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के स्वागत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-14-winner-name-in-hindi
रुबीना दिलैक के घर वाले उनकी जीत की खुशी में दिवाली मना रहे हैं। उनके पति अभिनव शुक्ला ने इस खुशी में पूरे घर को लाइट से रौशन कर दिया। अभिनव शुक्ला ने रुबीना के लिए एक रोमांटिक सरप्राइज भी रखा था, जिसे देखकर रुबीना दंग रह गईं। इतना ही नहीं घर की बालकनी पर अभिनव शुक्ला ने रुबीना के नाम की लाइट्स भी लगवाई थीं। आपको बता दें अभिनव प्यार से रुबीना को रूबी कह कर बुलाते हैं। इसलिए उन्होंने बालकनी पर रूबी लिखवाकर उसमें लाइट्स लगवाई थीं। इसके अलावा घर की एक दिवार पर ‘वेलकम होम बॉस लेडी’ लिखा हुआ बड़ा सा बोर्ड भी लगाया गया था। आप भी देखिये रुबीना दिलैक के स्वागत का यह वीडियो। 
 
इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने लिखा, “घर से अच्छा कुछ नहीं, स्वीट होम।” पति शुक्ला ने रुबीना के लिए बिग बॉस ट्रॉफी की डिजाइन का केक भी बनवाया था। केक की तस्वीर खुद रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

ADVERTISEMENT
बता दें इस स्वागत में रुबीना के घर वाले अकेले नहीं थे। बल्कि टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके कई खास दोस्त भी इस वेलकम पार्टी में शामिल हुए थे। फिल्म ‘लक्ष्मी’ से चर्चा में आये एक्टर शरद केलकर अपनी पत्नी कीर्ति के साथ रुबीना को बधाई देने उनके घर आये थे। वहीं रुबीना दिलैक की बेस्ट फ्रेंड सृष्टि रोड़े, हुसैन और सुरवीन चावला भी इस वेलकम पार्टी में शामिल हुई थीं।

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब टीवी की किसी बहू ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की हो। इससे पहले श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया, जूही परमार, शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ भी बिग बॉस की ट्रॉफी जीत चुकी हैं। शायद टीवी सीरियल करने की वजह से ये बहुएं दर्शकों के साथ सीधे कनेक्ट हो पाती हैं। यही वजह है कि इनकी पॉपुलैरिटी बिग बॉस घर के अन्य किसी भी सदस्य से ज्यादा होती है।  

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

ADVERTISEMENT
22 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text