home / एंटरटेनमेंट
यूट्यूब सेंसेशन कैरी मिनाती होंगे बिग बॉस में शामिल,घर में जाने से पहले हुए क्वारंटाइन

यूट्यूब सेंसेशन कैरी मिनाती होंगे बिग बॉस में शामिल,घर में जाने से पहले हुए क्वारंटाइन

बिग बॉस का 14 का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस 14 का प्रोमो शेयर करके शो के 3 अक्टूबर से टेलिकास्ट होने का बिगुल बजा दिया है। शो की तारीख सामने आने के बाद अब फैंस को कंटेस्टेंट लिस्ट का इंतजार हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन धमाल मचाने वाले हैं। शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई नाम सामने आए हैं और अब खबर आ रही है कि कैरी मिनाती भी शो का हिस्सा होंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैरी मिनाती (Carry Minati) यानि अजय नागर का नाम भी बिग बॉस कंटेस्टेंट की लिस्ट में जुड़ गया है। कैरी मिनाती एक मशहूर यूट्यूबर हैं। खबर की मानें तो कैरी मिनाती को मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन हो गए है। 15 दिन क्वारंटाइन में रहने के बाद ही उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होगी।

खबर आ रही है कि कैरी मिनाती के अलावा 3 और यूट्यूबर बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं जिसमें टिकटॉक से मशहूर हुए आमिर सिद्दीकी का भी नाम शामिल है। कैरी मिनाती और और आमिर सिद्दीकी के बीच जुबानी जंग से हर कोई वाकिफ है। लगता है मेकर्स भी बिग बॉस हाउस में इसी को भुनाने की तैयारी में हैं। बता दें कि कैरी मिनाती और आमिर सिद्दीकी दोनों के कोरोड़ों फॉलोवर्स है जिसका सीधा फायदा बिग बॉस की टीआरपी को मिलेगा।

कैरी और आमिर के अलावा जैस्मिन भसीन, निशांत मल्खानी,नेहा शर्मा और पवित्र पुनिया का नाम बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल है। हालिंक इनके नामों पर अभी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि बिग के घर में जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट को क्वारंटाइन में रखा जाएगा और फिर सभी का कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा। इस बार कोरोना वायरस की वजह से शो के अंदर और शो से पहले कई तरह की सावधानियां बरती गई हैं।

टाइमिंग की बात करें तो यह शो वीक डेज में यानि सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे आएगा और वीकेंड पर रात 9 बजे। 1 अक्टूबर को सलमान खान शो का प्रीमियर शूट करेंगे और फिर 3 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर इसका टेलिकास्ट शुरू हो जाएगा।

16 Sep 2020

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text