एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 13 : प्यार में पागल रश्मि देसाई के सामने आया अरहान के बच्चे से जुड़ा एक बड़ा सच

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Dec 9, 2019
बिग बॉस 13 : प्यार में पागल रश्मि देसाई के सामने आया अरहान के बच्चे से जुड़ा एक बड़ा सच

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट सामने आता रहता है। कभी घरवाले आपस में लड़ने लगते हैं तो कभी कोई सलमान खान से उलझ पड़ता है, कभी कोई किसी से प्यार कर बैठता है तो कभी गड़े मुर्दे उखड़ने लगते हैं। हालांकि, इस बार ‘बिग बॉस’ के घर से जो बातें बाहर आई हैं, वे वाकई चौंका देने वाली हैं।

बढ़ रही हैं प्यार की पींगें

‘बिग बॉस’ के इस सीज़न में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। घर में एंट्री होने से पहले से ही उनकी शादी के चर्चे शुरू हो गए थे। कयास लगाए जा रहे थे कि वे बिग बॉस के घर के अंदर अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) से शादी कर लेंगी। बीच में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ भी उनकी नज़दीकियां बढ़ी थीं, मगर फिर रिश्ते की मुहर अरहान खान के नाम पर ही लगी।

यह तो सभी जानते हैं कि रश्मि देसाई अरहान खान के प्यार में बिल्कुल पागल हो चुकी हैं, जबकि रश्मि के भाई और मां को उनका यह रिश्ता पसंद नहीं है। जहां एक तरफ दोनों की शादी की खबरों से अफवाहों का बाज़ार गर्म था, वहीं दूसरी ओर सलमान खान ने रश्मि देसाई का दिल तोड़ने में कोई कसर नहीं रखी है।

सलमान खान ने खोले राज़

बिग बॉस के घर में चल रहे ड्रामे के बीच सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ ऐसे राज़ खोले हैं, जिनसे रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता टूट सकता है। घर में चल रही हाथापाई से परेशान होकर सलमान खान ने सभी को फटकार लगाई और गुस्से में अरहान के कुछ राज़ों का भी पर्दाफाश कर दिया। दरअसल, अरहान खान ने घर में एंट्री लेते ही घरवालों को बाहर चल रही कुछ बातों से अवगत करवाया था।

उनकी इस हरकत से सलमान आग-बबूला हो गए थे और उन्होंने अरहान खान की पर्सनल लाइफ को रश्मि देसाई के सामने खोल कर रख दिया। अरहान खान के प्यार में पागल रश्मि को यह नहीं पता था कि अरहान का पहले से एक बच्चा भी है! रश्मि को उनके शादीशुदा होने की बात पता थी, मगर बच्चे की बात से वे अनजान थीं।

रश्मि के फैसले का इंतज़ार

सलमान खान ने अरहान का सच बताते हुए रश्मि से कहा कि वे उन्हें लंबे समय से जानते हैं, इसीलिए उन्हें अरहान की सच्चाई से अवगत कराया है। अब वे चाहते हैं कि रश्मि और अरहान घर के अंदर ही आपसी सहमति से बातें सुलझा लें। जहां दर्शक ‘बिग बॉस’ के घर में रश्मि के दुल्हन वाले रूप का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, वहीं अब लग रहा है कि यह शादी टल सकती है।

अरहान और रश्मि पहले भी घर में बता चुके हैं कि रश्मि के घरवालों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं है, जिसके चलते रश्मि और उनकी मां के बीच दूरियां भी बढ़ गई हैं। रश्मि देसाई को इस सीज़न घर में रहने के लिए सबसे अधिक फीस दी गई है। घर के अंदर अरहान खान से शादी करने के लिए रश्मि ने तकरीबन 1 करोड़ 20 लाख रुपये की फीस ली थी।

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।