home / एंटरटेनमेंट
Bhabiji Ghar Par Hain के लिए अब नई अनीता भाभी की तलाश हुई शुरू, नेहा पेंडसे छोड़ रही हैं शो

Bhabiji Ghar Par Hain के लिए अब नई अनीता भाभी की तलाश हुई शुरू, नेहा पेंडसे छोड़ रही हैं शो

सब टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) को लेकर एक चौंका देने वाली बात सामने आई है। हमें पता चला है कि अब एक बार फिर गोरी मेम यानि कि अनीता भाभी चेंज होने वाली हैं। जी हां, इस शो के लिए जल्द ही अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) टाटा बाय बाय करेंगी। मेकर्स ने एक बार फिर नई अनीता भाभी की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने पिछले साल ही अनीता भाभी के रूप में लोकप्रिय टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में एंट्री की थी। उन्होंने शो में सौम्या टंडन को रिप्लेस किया था। उन्हें इस शो में काफी पसंद किया जा रहा था। वहीं अब खबरें सामने आई हैं कि नेहा भाबीजी घर पर हैं छोड़ने जा रही हैं, इसके बाद से फैंस इस बात को लेकर बेहद उत्सुक है कि आखिर अब कौन सी एक्ट्रेस अनीता भाभी के किरदार में उन्हें दिखाई देगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के मेकर्स एक नई अनीता भाबीजी तलाश कर रहे हैं। इस रोल कि लिए ऑडिशन भी चल रहे हैं और इसके लिए कई नामों पर चर्चा भी हो रही है। वहीं ये बात भी सामने आई है कि नेहा का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2022 में खत्म हो रहा है, लेकिन नेहा अपने कॉनट्रैक्ट को रिन्यू कराने में इंटरेस्टेड नहीं हैं. इसका कारण यह है कि उनके घर से सेट काफी दूर है और उन्हें आने के लिए काफी ट्रैवल करना पड़ता है। इससे उनका समय खराब होता है। मेकर्स को लग रहा था कि नेहा इस कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। बता दें, नेहा हाल ही में कोरोना की चपेट में आई थीं, जिसके कारण अभी उन्हें हेल्थ संबंधी समस्या रहती है। 

शो छोड़ने पर न तो निर्माता बेनाफिर कोहली और न ही नेहा पेंडसे ने इस विषय में कोई टिप्पणी की है। नेहा पेंडसे ने कई शो में काम किया है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। नेहा पेंडसे के शो छोड़ने की खबर सुनकर उनके फैंस जरूर निराश हुए होंगे। लेकिन फैंस को भी यही लग रहा है कि इस बात से नेहा पर कोई असर पड़ेगा। शो के फैंस अब नई अनीता भाभी के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं।

03 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text