home / Hindi
Bigg Boss 16 में पलटेगी बाजी जब हिना खान और करण कुंद्रा समेत ये 5 सीनियर्स लेंगे घर में एंट्री

Bigg Boss 16 में पलटेगी बाजी जब हिना खान और करण कुंद्रा समेत ये 5 सीनियर्स लेंगे घर में एंट्री

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 तारीख को होने वाला है।  इस बार शो काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि बिग बॉस भी इस गेम को खेलेंगे। 

धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के कंफर्म लिस्ट भी सामने आ रही है। इस बार जिस हिसाब से बिग बॉस 16 के प्रोमो आ रहे हैं उससे लग रहा है कि ये सीजन सिंपल तो बिल्कुल भी नहीं होने वाला है। मेकर्स ने शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स शो में डाले हैं। जैसे कि हमें पता चला है कि अब बिग बॉस के सीनियर्स यानि कि पुराने सीजन के कंटेस्टेंट भी शो का हिस्सा बनेंगे।

जी हां, हाल ही में रीलिज हुए बिग बॉस 16 के टीजर में सलमान खान खुद कहते नजर आ रहे हैं कि अबकी बार का बिग बॉस कुछ अलग होगा। इससे साफ हो गया है कि बिग बॉस 16 के फॉर्मेट में कोई बड़ा बदलाव किया जा सकता है। इसी के साथ ही एक खबर ये भी है कि शो में पुराने सीजन्स के कंटेस्टेंट भी एंट्री ले सकते हैं। यानि कि बिग बॉस के घर के एक्स सदस्य भी शो में दिखाई दे सकते हैं। 
Bigg Boss 16 Contestant List 2022 in Hindi | बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट लिस्ट

शो को लकेर एक बड़ी खबर सामने आई है और हमें पता चला है कि इस सीजन में बिग बॉस 14 की तरह ही कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो का हिस्सा बनेंगे। सीजन 14 में बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान, बिग बॉस 11 की रनर अप हिना खान और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को आपने देखा था। वहीं इस बार बिग बॉस 15 के फिनाले की रेस से बाहर हुए करण कुंद्रा, सिद्धार्थ शुक्ला को रिप्लेस कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है, लेकिन संभावना है कि इन एक्स कंटेस्टेंट में से सिर्फ 5 लोग बिग बॉस 16 में एंट्री ले सकते हैं – 

  • करण कुंद्रा
  • हिना खान
  • गौहर खान
  • करिश्मा तन्ना
  • तनीषा मुखर्जी
  • विंदू दारा सिंह
  • रुबीना दिलैक
  • आसिम रियाज
  • राखी सावंत

लेकिन आपको बता दें कलर्स की ओर से अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन जैसे जैसे शो के ऑन एयर होने का समय नजदीक आ रहा है, तो कयास लगाये जा रहे हैं कि मेकर्स एक्स कंटेस्टेंट यानि कि सीनियर्स के नाम को लेकर कोई और बड़ा खुलासा कर सकते हैं। 
BB 16 Promo: क्या छोटी सरदानी की निमृत कौर अहलूवालिया हैं इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट

वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इन पुराने बिग बॉस के कंटेस्टेंट नये घरवालों के साथ कैसे पेश आते हैं। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस 16 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम शो के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक … 
Bigg Boss 16: ‘साथ निभाया साथिया’ के ये एक्टर बनें पहले कंफर्म कंटेस्टेंट, बिग बॉस ने ऐसे दिया हिंट

27 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text