home / एंटरटेनमेंट
BB 16 Promo: क्या छोटी सरदारनी की निमृत कौर अहलूवालिया हैं इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट, देखें Video

BB 16 Promo: क्या छोटी सरदारनी की निमृत कौर अहलूवालिया हैं इस सीजन की कंफर्म कंटेस्टेंट, देखें Video

बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर से शुरू होने के लिए तैयार है और इसी बीच सलमान खान के शो के नए प्रोमो भी सामने आने लग गए हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस बहुत एक्साइटिड हैं। इन्ही में से एक प्रोमो में सलमान खान ने बताया है कि इस बार बिग बॉस अपना गेम खेलने वाले हैं और हर एक कंटेस्टेंट को इसके consequences का सामना करना होगा। साथ ही अभी तक शो के मेकर्स कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर पर्दा डाले हुए हैं लेकिन फिर भी मेकर्स ने शो दी बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट की हिंट शेयर की है।

दरअसल, शो के मेकर्स बिग बॉस 16 की बज को बनाए रखने के लिए कंटेस्टेंट्स के चेहरों को छिपाते हुए प्रोमो शेयर कर रहे हैं और फैंस को हिंट दे रहे हैं। इसी बीच सोमवार को कलर्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर पहला वीडियो प्रोमो शेयर किया है और फैंस कयास लगा रहे हैं कि यह निमृत कौर अहलूवालिया हैं।

‘बिग बॉस 16’ के पहले कंटेस्टेंट की हिंट आई सामने

प्रोमो में एक एक्ट्रेस यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि वह टीवी शो की बहुत मशहूर बहु हैं और साथ ही वकील भी हैं। इस जानकारी के साथ लोग कयास लगा रहा हैं कि यह छोटी सरदानी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया हैं। दरअसल, एक पुराने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह पेशे से वकील हैं लेकिन बाद में उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाया।

निमृत से अलग सुमुल तौकीर, साजिद खान, जन्नत जुबेर और कई अन्य सेलेब्स हैं, जिनके नाम बतौर कंटेस्टेंट्स सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ कंफर्म नहीं किया गया है। कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आईं थीं कि इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में कुल 18 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें:
जानिए उन सेलेब्स के नाम जो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट लेंगे एंट्री
Bigg Boss 16 kab shuru hoga 2022
Bigg Boss 16 New Promo : इस सीजन में बिग बॉस खुद खेलेंगे गेम, गब्बर बन भाईजान ने दी चेतावनी

27 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text