home / Hindi
Bigg Boss 16 New Promo : इस सीजन में बिग बॉस खुद खेलेंगे गेम, गब्बर बन भाईजान ने दी चेतावनी

Bigg Boss 16 New Promo : इस सीजन में बिग बॉस खुद खेलेंगे गेम, गब्बर बन भाईजान ने दी चेतावनी

रियलिटी शो बिग बॉस के फैन्स के इंतजार की घड़ियां अब बस कुछ ही दिनों में खत्म होने वाली हैं क्योंकि बिग बॉस सीजन 16 (big boss 16) जल्द ही आपके सामने पेश होने वाला है। बिग बॉस की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 तारीख को होने वाला है। इस बार शो काफी रोमांचक होने वाला है और साथ ही खतरनाक भी। ऐसा बिग बॉस 16 के नये प्रोमो में साफ-साफ दिख रहा है।

दरअसल, मेकर्स ने बिग बॉस 16 का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान ‘गब्बर सिंह’ बनकर सभी को डराते दिख रहे हैं। साथ ही बता रहे हैं कि इस बार खुद बिग बॉस गेम पलटेंगे। क्योंकि वो खुद इस शो में कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलेंगे। इसमें सलमान खान ‘गब्बर’ बनकर बच्चों और बड़ों, सभी को डराते नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 16 के नये प्रोमो वीडियो में अपने इस किलर अंदाज में सलमान खान कहते हैं, ”50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा तो मां कहेगी कि बेटा सो जा, वरना बिग बॉस आ जाएगा। ‘बिग बॉस’ सीजन 16 गेम बदलेगा, क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलेगा।” वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है, ”अब गब्बर भी लगेगा प्यारा। जब बिग बॉस खुद आएंगे बजाने कंटेस्टेंट्स की बाराह।
Bigg Boss 16′ में नहीं होंगे कोई रूल्स, Video में देखें घर के अंदर की झलक – यहां देखें बिग बॉस 16 का प्रोमो।

यही नहीं इससे पहले सलमान मोगैंबो के अवतार भी नजर आये थे। इंस्टाग्राम पर ‘बिग बॉस’ के फैन पेज द्वारा शो का नया प्रोमो शेयर किया गया था। इसमें सलमान खान हिंदी सिनेमा के खलनायक मोगैंबो की तरह दिख रहे हैं। सलमान कहते हैं, ‘अब मोगैंबो खुश नहीं होगा क्योंकि अब सबको डर लगेगा बिग बॉस से। बिग बॉस सीजन 16 में गेम बदलेगा क्योंकि अब बिग बॉस ही गेम खेलेगा।’
Bigg Boss 16: उमर रियाज से लेकर कविता कौशिक तक, इन सेलेब्स को है शो का हिस्सा बनने का अफसोस – देखें क्यों इन सेलेब्स को है बिग बॉस का हिस्सा बनने का अफसोस।

वैसे आपको बता दें बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 तारीख को होने वाला है। इस बार शो काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि बिग बॉस भी इस गेम को खेलेंगे। धीरे-धीरे कंटेस्टेंट के कंफर्म लिस्ट भी सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 16 की थीम समुद्र और पानी है। बता दें कि हर साल बिग बॉस एक नई थीम के साथ आता है और शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को इस थीम का पालन करना होता है और थीम के मुताबिक ही गेम खेलना होता है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के घर में जाने से पहले सितारों को 5 कठिन लेवल के टेस्ट से गुजरना होगा।वैसे जो खास बात है इस सीजन कि वो तो ये है कि बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे, जिसे देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। 

जानिए उन सेलेब्स के नाम जो ‘बिग बॉस’ सीजन 16 में बतौर कंटेस्टेंट लेंगे एंट्री

24 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text