home / एंटरटेनमेंट
अर्चना और मानव ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के सीजन 2 के साथ आ रहे हैं वापस, देखें Video

अर्चना और मानव ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के सीजन 2 के साथ आ रहे हैं वापस, देखें Video

पवित्र रिश्ता कुछ उन डेली सॉप में से एक है जो दर्शकों के दिल में एक खास जगह रखता है। 2009 में रिलीज होने के बाद से ही यह सीरियल फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। शो के मेकर्स ने बहुत ही अच्छी लव स्टोरी को दिखाया था, जो काफी रियल भी थी और यही कारण है कि फैंस को आज भी दोनों की ये लव स्टोरी काफी पसंद है। इसी बीच एकता कपूर ने शो का रीमेक बनाने की घोषणा की थी और हमें उस समय यह यकीन नहीं था कि क्या सही में वह दोनों के बीच के मैगिज को रीक्रिएट कर पाएंगी।

हालांकि, ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ ने फैंस को बिलकुल भी निराश नहीं किया। यहां तक कि फैंस को यह काफी पसंद आया। अर्चना और मानव की लव स्टोरी को फैंस ने काफी पसंद किया। अंकिता लोखंडे और शहीर शेख ने अपनी परफॉर्मेंस से वाकई में फैंस का दिल जीत लिया और इस वजह से फैंस को बेसब्री से सीरियल के सेकेंड पार्ट का इंतजार था और जल्द ही दोनों सेकेंड सीजन के साथ वापस आ रहे हैं और अंकिता ने हमें मेजब अपडेट दी है।

ADVERTISEMENT

दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पवित्र रिश्ता 2.0 सीजन 2 का ट्रेलर शेयर किया है और यह वाकई में बहुत ही शानदार है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों की शादी खत्म हो गई है। अंकिता ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, कुछ रिश्ते टूट के भी टूटते नहीं हैं। क्या मानव और अर्चना फिर से एक होंगे? यहां देखें प्रोमो:

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शो के आने वाले सीजन के बारे में अपनी फीलिंग्स शेयर की थी। उन्होंने कहा, अर्चना के तौर पर एक बार फिर पवित्र रिश्ता की शूटिंग करना मेरे लिए घर लौटना है। इस शो ने पहले भी मेरी जिंदगी बदली थी और अब एक बार फिर ये मेरे लिए काम कर रहा है। यह शो मेरे लिए लकी है क्योंकि इसकी वजह से मुझे प्यार पर भरोसा हुआ है।

ADVERTISEMENT

पवित्र रिश्ता सीजन 2.0 में 8 एपिसोड होंगे और यह 28 जनवरी को ज़ी5 पर रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें:
Anupama: अनुज करने वाले हैं अनुपमा को प्रपोज और जल्द ही दोनों कर सकते हैं शादी
प्रियंका चोपड़ा ने नाम से जोनस हटाने के बाद अब मंगलसूत्र पहनने को लेकर कही ये बात
शादी के 18 साल बाद साउथ के सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिया अलग होने का फैसला

ADVERTISEMENT
19 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text