home / एंटरटेनमेंट
Anupama : किंजल ने तोशु से मांगा तलाक तो वनराज ने काव्या पर लगाया ये इल्जाम

Anupama : किंजल ने तोशु से मांगा तलाक तो वनराज ने काव्या पर लगाया ये इल्जाम

अनुपमा के करंट एपिसोड में माया, अनुज और अनुपमा की जिंदगी में आ जाती हैं लेकिन अब सीरियल के आने वाले एपिसोड में मेजर ट्विस्ट देखने को मिलेगा और पता चलेगा कि माया, छोटी अनु की असली मां हैं, जो अपनी बेटी को वापस लेने के लिए आई हैं। इसका पता चलने के बाद अनुज और अनुपमा दोनों को ही झटका लगता है। इसके बाद माया, अनुपमा के मदरहुड पर सवाल उठाती हैं और अनुपमा छोटी अनु को अपने साथ रखने के लिए जी-जान लगा देती हैं।

वहीं दूसरी ओर तोशु, बा द्वारा पोती परी के लिए रखे हुए पैसों को चुरा लेता है। वनराज को यह बात पता चलती है तो उन्हें काफी बेइज्जती महसूस होती है और लगता है कि उनका बेटा चोरी कैसे कर सकता है। हालांकि, तोशु अपनी गलती नहीं मानता है और कहता है कि बा और बापुजी के पास अब कुछ ही वक्त बचा है और इस वजह से उन्हें पैसों की क्या जरूरत है। इस पर वनराज काफी नाराज हो जाता है।

ADVERTISEMENT

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में लगता है कि काव्या और किंजल दोनों ही अपने पतियों से खुश नहीं हैं और इस वजह से दोनों कपल्स के बीच में चीजें बिगड़ जाती हैं। वनराज को लगता है कि काव्या उनकी शादी में आउटसाइडर हैं। वहीं किंजल को लगता है कि तोशु लूजर हैं और मेहनत नहीं करना चाहते हैं। इसके बाद काव्या और किंजल दोनों ही तलाक की अर्जी डाल देते हैं क्योंकि दोनों ही अपनी फेल हो चुकी शादी को लेकर खुश नहीं होते हैं।

इतना ही नहीं वनराज, काव्या पर एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का भी इल्जाम लगाते हैं। वह कहते हैं कि काव्या, अजनबियों के साथ अपनी जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं और मेल कलीग के साथ नजदीकियां बढ़ा रही हैं। बा काव्या को काम छोड़ देने और वनराज के साथ चीजें सही करने की सलाह देती हैं लेकिन अब अनुपमा में क्या होगा, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

ADVERTISEMENT
16 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text