Advertisement

एंटरटेनमेंट

Anupama: इन 7 कारणों से अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना बनें फैंस की पहली पसंद, डाल दी शो में जान

Megha SharmaMegha Sharma  |  Sep 16, 2021
Anupama: इन 7 कारणों से अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना बनें फैंस की पहली पसंद, डाल दी शो में जान

Advertisement

रुपाली गांगूली के शो अनुपमा में पिछले हफ्ते ही गौरव खन्ना की एंट्री हुई है। इस शो में गौरव, अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे हैं, जो अनुपमा के कॉलेज के दोस्त हैं। शो में गौरव की एंट्री के बाद से ही फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। इस वजह ये कहना भी गलत नहीं होगा कि गौरव के इस किरदार ने शो में नई जान डाल दी है। अब जिस तरह से अनुपमा की कहानी आगे बढ़ रही है, उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और शो को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी काफी अधिक बढ़ गई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि शो में गौरव का किरदार फैंस को किन कारणों से पसंद आ रहा है। 

अनुपमा के साथ कैमिस्ट्री

हम सभी ने शो में गौरव और रुपाली गांगूली के बीच की कैमिस्ट्री देखी है। उनके रिश्ते में अभी भी स्कूल वाइब्स नजर आ रही हैं। शो की कहानी के अनुसार अनुज, कॉलेज के समय से ही अनुपमा से प्यार करता है लेकिन अनुपमा की शादी होने के बाद वह उनसे दूरी बना लेता है। इसके अलावा, जिस तरह से अनुज, अनुपमा का ख्याल रखता है, वो देखना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। 

एक्सप्रेशन हैं लाजवाब

अनुज के किरदार में गौरव खन्ना के एक्सप्रेशन बहुत ही अच्छे हैं। चाहे वह अपनी बात रख रहे हों या फिर अनुपमा को देख रहे हों या फिर कोशिश कर रहे हों कि अनुपमा को भी उनसे प्यार हो जाए, हर तरह से ही उनके एक्सप्रेशन बहुत ही अच्छे हैं और इसके अलावा उनकी लाजवाब हंसी, दर्शकों को बहुत ही भा गई है। 

महिलाओं को लेकर अनुज की सोच

अनुज को लगता है कि बचपन से ही पुरुषों को सिखाया जाता है कि महिलाएं खुद अपने दम पर कुछ नहीं कर सकती हैं और उन्हें हमेशा ही एक पुरुष की मदद चाहिए होती है। हालांकि, सच ये है कि एक महिला को केवल मौका चाहिए होता है। अनुज को लगता है कि महिलाएं, पुरुषों से अधिक योग्य होती हैं और इस वजह से ही अनुज को अनुपमा पर इतना अधिक भरोसा होता है। 

सबका सम्मान करता है

शो के एक एपिसोड में, काव्या, गोपी काका से बदतमीजी से बात करते हुए दिखाई देती है। इस पर अनुज अपना स्टैंड लेते हैं और काव्या को समझाते हैं। वह हमेशा हर किसी से अच्छे से बात करता है और यदि कोई किसी से अच्छे से पेश नहीं आता है तो उन्हें समझाता भी है।

सिंपल बिजनेसमैन

शो में वैसे तो अनुज एनआरआई बिजनेसमेन का किरदार निभा रहे हैं लेकिन साथ ही वह एक बहुत ही सिंपल व्यक्ति के रूप में भी नजर आ रहे हैं। उन्हें छोटी-छोटी चीजों में खुशी मिलती है और वह एक फूडी भी हैं। उन्हें डांस करने में कोई परेशानी नहीं है। साथ ही उन्हें पार्टी में जाना अधिक पसंद नहीं है लेकिन अपनों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। इसके अलावा उन्हें देसी खाना अधिक पसंद है। 

वह एकतरफा सोच नहीं रखते

अनुज, अनुपमा के दोस्त हैं लेकिन उनसे प्यार भी करते हैं। इस वजह से उनके लिए ये आसान था कि वह अनुपमा के प्लान को अप्रूव करें और वनराज और काव्या के बिजनेस प्रपोजल को रिजेक्ट कर दें। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और दोनों आइडिया के बारे में सोचा। साथ ही वह अनुपमा के इमोशनल होने और वनराज के प्रैक्टिकल होने को लेकर भी काफी सहज थे। इसके अलावा किसी भी निर्णय पर पहुंचने से पहले उन्होंने अपने टीम से भी बात की। 

अपनी सीमाएं जानता है

अनुज के दिल में अनुपमा के लिए फीलिंग्स हैं और गोपी काका उन्हें अनु से अपने प्यार का इजहार करने के लिए कहते हैं। लेकिन अनुज जानता है कि अनु जहां है वहीं खुश है और उसका परिवार, बच्चे और अपनी जिंदगी है। वह अनुपमा को अपनी भावनाओं से परेशान नहीं करना चाहता और अपनी सीमा जानता है। वह स्वार्थी नहीं है। इसलिए जब वह अनु को अपने साथी के रूप में सपने में देखता है, तो वह चौंक जाता है और हिल जाता है क्योंकि उसे लगता है कि उसे ऐसी संभावनाओं के बारे में सपने देखने का अधिकार नहीं है।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।