home / एंटरटेनमेंट
kajol ajay devgan

काजोल को बर्थडे विश करते हुए अजय ने बताया कैसे रखते हैं एक्ट्रेस को हैप्पी, लड़के कर सकते हैं नोट

अजय देवगन और काजोल इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं जिनकी रिलेशनशिप को रॉक सॉलिड कहा जा सकता है। दोनों की शादी के 23 साल पूरे हो चुके हैं और इन सालों में इनका रिलेशनशिप हमेशा लोगों को इंस्पायर करने वाला रहा है। दोनों हमेशा एक दूसरे को हर मौके पर सपोर्ट ही करते दिखे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

काजोल के 48वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें विश करते हुए अजय ने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ का एक सीक्रेट लोगों के साथ शेयर किया है। अजय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके हाथ में मोबाइल पर काजोल का कॉल आता दिख रहा है। फिर एक्टर ने काजोल के कॉल को पिक कर लिया है। एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, जब वो कॉल करती है तो मैं कभी भी फोन मिस नहीं करता।

एक्टर ने इंग्लिश में लिखा है, वेन शी कॉल्स, आई नेवर फेल टू पिक अप। वीडियो में फिर काजोल की रेड हाई स्लिट ड्रेस में एक्टर ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। वैसे कहना होगा कि रिलेशनशिप में ज्यादातर गर्लफ्रेंड या वाइफ की कंप्लेन होती है कि उनके पार्टनर उनका फोन नहीं उठाते। इसलिए जो मेन अपनी पार्टनर को हैप्पी रखान चाहते हैं तो उन्हें अजय की इस बात को जरूर फॉलो करवी चाहिए।

अजय और काजोल के मैरिड लाइफ का सीक्रेट

पहले अपने एक इंटरव्यू में अजय देवगन ये कह चुके हैं कि शादी में दोनों लोग एक जैसा सोचें ये नहीं हो सकता है। इस तरह के मतभेद को बातचीत से मैनेज किया जाता है।

अजय और काजोल की जोड़ी सिर्फ रियल लाइफ में ही कारगर नहीं है। ये दोनों रील पर भी अपनी केमिस्ट्री से लोगों को इम्प्रेस करते रहे हैं। दोनों ने साथ में आखिरी फिल्म ताण्हाजी थी। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी।

05 Aug 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text