home / बॉलीवुड
बेटी आराध्या के जन्मदिन पर एश्वर्या राय ने शेयर की लिप किस वाली फोटो, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बेटी आराध्या के जन्मदिन पर एश्वर्या राय ने शेयर की लिप किस वाली फोटो, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन 11 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर ऐश्वर्या ने एक बहुत प्यारी सी दोनों की तस्वीर शेयर की है। लेकिन प्यार बरसाने की जगह कुछ लोग इस तस्वीर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें, ऐश्वर्या अपनी बेटी की प्रोटेक्शन को लेकर लाइमलाइट में रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया, जिस पर जमकर विवाद किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने रात 12 बजे अपनी बेटी को विश किया। आराध्या 11 साल की हो गई हैं। ऐसे में तस्वीर से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल रात ही उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा चुका है। 

लिप किस वाली फोटो की शेयर

दरअसल, ऐश्वर्या राय ने हाल ही में जो फोटो शेयर किया है उसमें वो अपनी बेटी को होंठो पर किस करते हुए दिख रही हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘माय लव, माय लाइफ..मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं…मेरी आराध्या।’

फोटो हो रही है जमकर ट्रोल

कुछ फैंस जहां इस तस्वीर को बेहद क्यूट बता रहे हैं, वहीं कुछ इसे अश्लील बता रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘बेटे-बेटी को होंठो पर किस करना हमारी संस्कृति-सभ्यता का हिस्सा नहीं है’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘मां बेटी को होंठ पर चूमे ये बिल्कुल भी ठीक नहीं है’। वहीं दूसरी तरफ फैंस ने ऐश्वर्या की साइड भी ली और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

बता दें, ऐश्वर्या और उनके पति अभिषेक बच्चन 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के चार साल बाद ये कपल 16 नवंबर, 2011 को एक बेटी आराध्या के माता-पिता बना।

हालांकि सोशल मीडिया में ट्रोल करने का ट्रेंड हो चुका है। लेकिन अगर इस तस्वीर पर हम अपना नजरिया शेयर करें तो ये मां-बेटी के अनकंडीशनल लव को दर्शा रही है। हमें इस तस्वीर में किसी भी तरह की कोई अश्लीलता नजर नहीं आ रही है। हम भी उन लोगों से अनुरोध करना चाहेंगे जो बेवजह सेलेब्स की फोटो को ट्रोल करते हैं और भद्दे कमेंट करते है।

16 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text