home / एंटरटेनमेंट
Samantha, Naga Chaitanya

सामंथा से डिवोर्स के बाद नागा चैतन्य अब कर रहे हैं इस एक्ट्रेस को डेट

सामंथा रुथ प्रभु से शादी के पांच साल पूरे करने के पहले ही डिवोर्स ले चुके एक्टर नागा चैतन्य ने लगता है फिर से लाइफ में फ्रेश स्टार्ट के मूड में है। ऐसी चर्चाएं जोर शोर से फैल रही हैं कि नागा इन दिनों फिल्म मेजर की एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं।

कई रिपोर्ट्स के अनुसार शोभिता को नागा के घर पर देखा गया है, जहां दोनों कुछ घंटे साथ रहने के बाद एक ही कार से कहीं जाते दिखे थे। 

साभार- इंस्टाग्राम

नागा के घर में शोभिता

नागा ने हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में नया घर खरीदा है और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी घर में वो शोभिता को घुमाते दिखे थे। पिंकविला को उनके सोर्स ने बताया कि चैय और शोभिता एक्टर के इस नए घर में कुछ घंटे साथ में थे और दोनों एक दूसरे के कंपनी में काफी कंफर्टेबल भी दिख रहे थे। एक्टर शोभिता को अपने बड़े से घर को दिखा रहे थे। कुछ घंटे घर में रुकने के बाद दोनों एक ही कार में रवाना हो गए। 

ये भी जानकारी है कि नागा उस होटल में कई बार जाते देखे गए हैं जहां शोभिता हैदराबाद में रुकी हैं। कुछ दिनों पहले शोभिता ने अपना जन्मदिन भी हैदराबाद में करीबी दोस्तों के साथ ही मनाया था। 

शोभिता धुलिपाला इन दिनों अपनी फिल्म मेजर को लेकर चर्चाओं में हैं। इसके पहले लोगों ने उन्हें साइको रमन और मेड इन हेवन में देखा है। एक्ट्रेस हिंदी, मल्यालम, तेलगू सभी फिल्मों में काम करती रहती हैं और जल्दी ही वो मणि रत्नम की मल्टी स्टारर फिल्म पोन्नी सेलवम से तमिल सिनेमा में भी डेब्यू करेंगी।

सामंथा से अलग हो चुके हैं नागा चैतन्य

साल 2017 में फैमिली मैन फेम सामंथा और नागा ने गोआ में दोस्तों और परिवार के करीबी लोगों के बीच शादी की थी। इसके पहले इनका रिश्ता काफी लंबा चला था, लेकिन सामंथा ने माना था कि चैतन्य रिलेशनशिप को शादी तक ले जाने के लिए उस तरह से सीरियस नहीं थे जैसे सामंथा थी। इस कपल ने शादी के पांच साल पूरे होने के पहले ही अपना डिवोर्स अनाउंस कर दिया था।

साभार- इंस्टाग्राम

सामंथा को लोगों ने किया था ट्रोलसामंथा को डिवोर्स के बाद लोगों ने काफी ट्रोल किया था और कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का जिक्र किया गया था कि वो बहुत महत्वकांक्षी हैं और बच्चे नहीं करना चाहती हैं। सामंथा ने ट्रोल को अपने एक पोस्ट से जवाब दिया था कि ये समय उनके लिए मुश्किल है और लोग उन्हें कितना कुछ कह रहे हैं।  एक्ट्रेस ने लिखा था, वह कहते हैं कि मेरे कई अफेयर हैं…मैं बच्चे नहीं चाहती, मैं मौकापरस्त हूं और अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि मेरे कई एबॉर्शन हुए हैं। तलाक अपने आप में एक बेहद दर्दनाक प्रोसेस है। मुझे अकेले इससे उबरने का समय चाहिए। मेरे कैरक्टर पर पर्सनली अटैक बहुत ही गलत है। लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं किसी चीज या किसी को अपने आपको तोड़ने नहीं दूंगी।

21 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text