logo
Logo
User
home / एंटरटेनमेंट
आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेटी की है ख्वाहिश

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेटी की है ख्वाहिश

नारायण परिवार में इन दिनों खुशी की लहर है। क्योंकि आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। वो अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सिंगर ने इसके बारे में खुद खुलासा किया है। इस बारे में बताते हुए आदित्य हुए कहा कि वो दोनों अपने जीवन के इस नये चैप्टर का इंतजार कर रहे है। 

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें श्वेता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘’श्वेता और मैं ये शेयर करते हुए आभारी और धन्य महसूस कर रहे हैं कि हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। #BabyOnTheWay’’

हाल ही में आदित्य एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्साइटमेंट शेयर की थी। आदित्य ने इंटरव्यू में अपनी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया। बच्चे के आने की खुशी में उत्साहित आदित्य ने बताया, ”श्वेता और मैं अपने जीवन के इस नए फेज का इंतजार कर रहे हैं। ये असली लगता है। मुझे हमेशा से बच्चों का शौक रहा है और मैं एक दिन पिता बनना चाहता था। अब श्वेता को और काम करना पड़ सकता है, क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं और हमने हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर (डॉग) का भी स्वागत किया है। ये सबकुछ फिल्मी लग सकता है। मुझे खुशी है कि मेरा सपना सच हो रहा है। बहुत जल्द हम सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोद भराई करने जा रहे हैं।”

जब आदित्य से पूछा गया कि उन्हें क्या चाहिए बेटी या बेटा? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”मैं बेटी का स्वागत करना पसंद करूंगा, क्योंकि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं। मेरे पापा-मम्मी भी दोनों उत्साहित हैं कि वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे।”

देशभर में अब कोरोना महामारी की तीसरी लहर चल रही है। ऐसी स्थिति में वे आदित्य अपनी वाइफ और होने वाले बच्चे के लिए क्या सावधानियां बरत रहे हैं? इस बारे में भी उन्होंने बात की। आदित्य नारायण ने बताया कि वो इस मामले में कोई चांस नहीं ले रहे हैं। वो एक्सट्रा सावधानी बरत रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि जब से कोविड की तीसरी लहर आई है वो घर से कहीं बाहर नहीं गये।

बता दें कि आदित्य नारायण ने साल 2020 दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी। दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। शादी के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

24 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text