एंटरटेनमेंट

सलमान खान की EX गर्लफ्रेंड ने सुनाई अपनी ब्रेकअप की पूरी कहानी, कहा – उसने मुझे धोखा दिया

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 31, 2021
actress somy ali reveals story about breakup with salman khan, somy ali with salman khan
90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने कई फिल्मों में भी काम किया और साथ ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिलेशनशिप में रह कर खूब सुर्खियां बटोरीं। लेकिन सलमान खान और उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सोमी अली ने फिल्म इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया। इन दिनों वो एक बार फिर सलमान खान से ब्रेकअप की खबरों को लेकर फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं।  
दरअसल, महज 16 साल की उम्र में पाकिस्तान से भारत आकर सोमी ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था। कुछ फिल्में करने और सलमान से ब्रेकअप होने के बाद सोमी ये देश छोड़कर चलीं गई और मयामी में जाकर बस गईं। हाल ही में सोमी अली ने एक बार फिर सलमान और अपने रिश्ते को लेकर कई राज खोले हैं। उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए इस बात का खुलासा किया है कि सलमान खान ने उन्हें प्यार में धोखा दिया था। 

एक मीडिया चैनल को दिये गये इंटरव्यू में सोमी ने सलमान खान से ब्रेकअप की सच्चाई का खुलासा किया है। सोमी ने बताया, ’20 साल हो गए हैं मेरा उनसे ब्रेकअप हुए। उन्होंने मुझे चीट किया और मैं उनसे अलग हो गई और यहां से चली गई। सोमी ने ये भी बताया कि उन्होंने 5 साल से सलमान से बात नहीं की।’

उन्होंने आगे ये भी कहा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत नहीं आईं। मेरा एक्स के साथ ब्रेकअप हो गया था तो फिर यहां रहने का मेरा कोई मकसद नहीं था।’ जब सोमी से बॉलीवुड में वापसी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मेरा कोई इंट्रेस्ट नहीं है। मैं इस इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती हूं।’

सोमी ने ये भी खुलासा किया कि जब वो इंडिया आई थी तो सिर्फ 16 साल की थी और वो सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए यहां आई थी। कई साल दोनों रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया और सोमी अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए वापस यूएस चली गईं।

कुछ समय पहले सोमी ‘नो मोर टीयर्स’ नाम के एनजीओ से जुड़ी। इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंका देने वाले खुलासे भी किये थे। उन्होंने बताया कि जब वह 5 और 9 साल की थीं, तब उनका यौन शोषण (Sexual Abuse) हुआ था और 14 की उम्र में उनका रेप भी किया गया था। उन्होंने जब ये बात अपने मम्मी-पापा को बताई तो उन्होंने सोमी से चुप रहने को कहा। इस हादसे के बाद से सोमी बहुत टूट गई थी उन्हें संभलने में बहुत देर लगी। आपको बता दें कि सोमी अली इससे पहले भी 2018 में एक सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इन भयावह घटनाओं के बारे में बता चुकी हैं।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!