home / एंटरटेनमेंट
‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कमोलिका के रोल ने कर दिया था आमना को परेशान, मेंटल हेल्थ पर भी हुआ असर

‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कमोलिका के रोल ने कर दिया था आमना को परेशान, मेंटल हेल्थ पर भी हुआ असर

आमना शरीफ इन दिनों आधा इश्क नाम के वेब शो में दिखाई दे रही हैं। यह एक रोमांटिक शो है जिसकी कहानी पहाड़ों के बीच चल रही है। बता दें कि आमना शरीफ ने टीवी पर कसौटी जिंदगी की 2 से कमबैक किया था। हिना खान के प्रोजेक्ट को छोड़ देने के बाद आमना शरीफ इस शो में कमोलिका के रोल में दिखाई दी थीं।

इसी बीच हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने किस तरह से खुद को इस रोल के लिए कंफर्ट जोन से निकाला था। उन्होंने एक विलन में सुलोचना का रोल निभाया था और वो किरदार भी ग्रे था लेकिन वो कमोलिका जैसा बिल्कुल नहीं था। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, ”कमोलिका का किरदार निभाना बहुत ही मुश्किल था क्योंकि वह सीरियल में बहुत ही नेगेटिव सीन करते हुए दिखाई दी हैं। मुझे याद है कि एक सीन में मुझे न्यूबॉर्न को मारना था और इससे मेरी मानसिक स्थिति काफी प्रभावित हुई थी”।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, उर्वशी डोलकिया ने कसौटी जिंदगी की 2 में असल में कमोलिका का रोल निभाया था। उन्होंने कहा था कि यह रोल उनके लिए निभाना चैलेंजभरा था लेकिन इस रोल ने उन्हें मोटिवेट भी किया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने उर्वशी डोलकिया को कसौटी जिंदगी की 2 में अपना रोल बहुत ही अच्छे से निभाते हुए देखा है और वह वाकई आइकॉनिक हैं।

आमना के नए शो आधा इश्क में कई सारे रोमांटिक सीन हैं। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब किसी को बोल्ड सीन करने होते हैं तो उनके लिए कंफर्ट लेवल ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता है। उन्होंने इस बारे में कहा, ”मैंने कभी भी स्क्रीन पर इस तरह के सीन पहले नहीं किए हैं। इस वजह से मैं काफी नर्वस थी लेकिन मेरे को-स्टार ने मुझे सहज महसूस करवाया और मैं बहुत खुश हूं कि शो में गौरव साहिर का किरदार निभा रहे हैं”।

उन्होंने कहा कि रोमांस सीन इस वजह से इतने अच्छे लग रहे हैं क्योंकि वो दोनों सेट पर बहुत ही अच्छी बोन्ड शेयर करते हैं। ऐसा लगता है कि आमना शरीफ और गौरव अरोड़ा अब बहुत ही अच्छे दोस्त हैं।

31 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text