home / एंटरटेनमेंट
आमिर अली-संजीदा शेख और अमृता पुरी-इमरुन सेठी ने लिया अलग होने का फैसला!

आमिर अली-संजीदा शेख और अमृता पुरी-इमरुन सेठी ने लिया अलग होने का फैसला!

एंटरटेनमेंट जगत में जोड़ियों का मिलना और टूटना बेहद आम हो चुका है। लंबे समय तक टीवी सीरियल की शूटिंग के लिए सेट पर मिलते रहने से वे आपस में समय बिताने लगते हैं और धीरे-धीरे एक-दूसरे की मोहब्बत में गिरफ्त में आने लगते हैं। हालांकि, कई बार समय के साथ प्यार की खुमारी कम होने लगती है तो कई बार ये रिश्ते फॉरएवर टुगेदर वाले भी बन जाते हैं। हाल ही में एंटरटेनमेंट जगत से दो नामी जोड़ियों के टूटने की खबर आ रही है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी विचलित हैं।

टूट रहे हैं दो दिल

छोटे पर्दे पर अपनी नज़र बनाए रखने वाले हर शख्स को टीवी के लोकप्रिय कपल आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) की लव स्टोरी ज़रूर पता होगी। इन दोनों की मोहब्बत की दास्तां की तरह ही इनका एक-दूसरे के साथ दिखना भी इनके फैंस को काफी पसंद है। हालांकि, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर पब्लिश खबर की मानें तो यह क्यूट एंड पावर कपल अब एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले रहा है।

2 मार्च, 2012 को शादी के बंधन में बंधे आमिर अली और संजीदा शेख अपनी 7 साल की शादी को एक खूबसूरत मोड़ देकर खत्म करने का मन बना रहे हैं। इन दोनों के बीच आ रही दरार का स्पष्ट कारण तो नहीं पता चला है, पर इंडस्ट्री से आ रही खबरों की मानें तो ये दोनों ही पिछले कुछ समय से अलग-अलग रह रहे हैं। आमिर और संजीदा ने भी फिलहाल इस मसले पर चुप्पी साध रखी है। इन दोनों के इस निर्णय से इनके फैंस काफी दुखी हैं।

बॉलीवुड में भी चली तलाक की बात

बॉलीवुड फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ नज़र आईं एक्ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) ने नवंबर 2017 में मुंबई बेस्ड बिज़नेसमैन इमरुन सेठी (Imrun Sethi) से शादी की थी। बैंकॉक में हुई इस शादी की तस्वीरें देखकर ही फैंस इस जोड़ी के दीवाने हो गए थे। हालांकि, शादी के मात्र 2 सालों में ही इन दोनों के रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गई है, जिसे भर पाना अब इन दोनों और इनके परिवार के बस की बात नहीं रह गई है।

बॉलीवुड गलियारे से आ रही खबरों की मानें तो रोज़-रोज़ हो रही लड़ाइयों से तंग आकर अमृता पुरी पिछले 1 साल से इमरुन सेठी से अलग होकर अपने पैरेंट्स के घर पर रह रही हैं। दोनों के ही घरवालों ने इनके बीच सुलह करवाने की काफी कोशिश की थी, मगर वे कामयाब नहीं हो सके। आखिरकार, अमृता पुरी ने ही इस खूबसूरत रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया।

09 Jan 2020

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text