बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ फूटा रश्मि का गुस्सा, सलमान ने दी शो छोड़ने की धमकी

बिग बॉस 13:  सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ फूटा रश्मि का गुस्सा, सलमान ने दी शो छोड़ने की धमकी

बिग बॉस सीजन 13 के बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास ली। वह इस कदर गुस्से में थे कि उन्होंने शो को बंद करने की मांग के साथ यह भी कहा कि अब अगर कलर्स वाले इस शो को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो वो किसी दूसरे होस्ट को ढूंढ लें। उन्होंने बिग बॉस के मंच से ही शो छोड़ने की धमकी दी और कहा कि अब इस शो को वो और होस्ट नहीं करना चाहते हैं।  
बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है। दोनों के झगड़ों ने सारी हदें पार कर दी हैं। दोनों एक-दूसरे के कैरेक्टर पर आरोप लगाने लगे। यहीं नहीं रश्मि देसाई ने तो गुस्से में आकर सिद्धार्थ शुक्ला ऊपर चाय फेंक दीं। गुस्से में आकर सिद्धार्थ ने भी यही किया।

दरअसल, दोनों के बीच बहस की शुरूआत तब हुआ जब सिद्धार्थ गॉर्डन एरिया में आसिम और पारस की बहस को खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच रश्मि देसाई वहां पर आ जाती हैं और सिद्धार्थ को बार-बार ऐ गुंडा , ऐ गुंडा कहकर बुलाती हैं। सिद्धार्थ, रश्मि की बात सुन रहे थे लेकिन जवाब नहीं दे रहे थे। इसके बाद रश्मि ने कहा ये तुम्हारा घर है क्या? इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा- 'तुम जैसी को तो मैंने कबका घर पर लाना बंद कर दिया।' इस बात से रश्मि आग-बबूला हो उठती हैं और 'तुम जैसी यानि कि जैसी लड़की' का जवाब पाने के लिए सिद्धार्थ के पीछे पड़ जाती है और गाली-गलौज करती हैं।  वीकेंड पर भी यही मुद्दा उठता है और सलमान दोनों की चिल्लाहट और अपशब्दों के इस्तेमाल से गुस्सा होकर शो छोड़ने की धमकी देने लगते हैं।

 

हालांकि सलमान खान वीकेंड के वार पर सिद्धार्थ से ज्यादा रश्मि को फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कलर्स टीवी और शो के मेकर्स बायस्ड हैं। उनकी गलती को अनदेखा किया जा रहा है क्योंकि उनकी फैन फॉलोइंग ज्यादा है, जिससे शो की टीआरपी बढ़ रही हैं।
अब ये देखना दिलचस्प होगा कि रश्मि और सिद्धार्थ की इस तीखी तकरार के बाद घर का माहौल और बिगड़ जायेगा या फिर शो में कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। खैर, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....।

आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ ... और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!