प्रधानमंत्री बने विवेक ओबेरॉय का सोशल मीडिया पर इसलिए उड़ रहा है मज़ाक

प्रधानमंत्री बने विवेक ओबेरॉय का सोशल मीडिया पर इसलिए उड़ रहा है मज़ाक

बायोपिक(Biopic) के इस दौर में दुनिया के हर अहम व्यक्ति पर फिल्में बनाई जा रही हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक विषयों पर आधारित फिल्में रिलीज़ की जा रही हैं। इसी कड़ी में अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का नाम भी जुड़ चुका है। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर ओमंग कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले फिल्म ‘मैरीकॉम’ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) का पोस्टर काफी शानदार तरीके से रिलीज़ किया गया है मगर सोशल मीडिया पर इसे मिला- जुला रिएक्शन मिल रहा है।


विवेक ओबेरॉय बने प्रधानमंत्री


एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) लंबे समय से बॉलीवुड की किसी फिल्म में नज़र नहीं आए हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पोस्टर शेयर कर उन्होंने सभी को चौंका दिया। वे इस फिल्म मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहम टाइटल रोल निभाएंगे। फिल्म में नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने इस किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत और खूब सारा मेकअप भी किया है।


pm-narendra-modi-poster


हालांकि, मेकअप इतना ज्यादा हो गया है कि किरदार के पीछे विवेक ओबेरॉय पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को उनका लुक पसंद आया है तो वहीं कुछ ने उनकी इस मेहनत को सिरे से नकार दिया है।


सोशल मीडिया पर देखें रिएक्शन


विवेक ओबेरॉय के प्रधानमंत्री वाले लुक को सोशल मीडिया पर काफी मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहा है। जहां कुछ लोग इस लुक को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग बिना मतलब की सियासी बहस का हिस्सा बन रहे हैं।



बॉलीवुड के कुछ फैन्स का यह भी मानना है कि इस रोल के लिए विवेक ओबेरॉय के बजाय परेश रावल को कास्ट किया जाना चाहिए था, क्योंकि वे हर किरदार में बेहद आसानी से ढल जाते हैं। परेश रावल ने खुद एक बार कहा था कि उनसे बेहतर इस किरदार को कोई नहीं निभा सकता है। सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय के पोस्ट पर कुछ लोग इस फोटो को फोटोशॉप्ड भी मान रहे हैं।



दूसरी बायोपिक से हो रही है तुलना


विवेक ओबेरॉय अभिनीत फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की तुलना ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) से की जा रही है। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था और इस फिल्म के सभी एक्टर्स ने अपने किरदार को असली दिखाने के लिए काफी मेहनत की है। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं।

Subscribe to POPxoTV

फिल्में ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ अलग- अलग पृष्ठभूमि, पार्टी और नेताओं पर बनी हैं मगर दोनों की तुलना की शुरुआत हो चुकी है। अभी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं हुआ है पर माना जा रहा है कि यह फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज़ हो जाएगी।


फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज़ किया है और इस फिल्म को 23 भाषाओं में जारी किया जाएगा।


ये भी पढ़ें :


जाह्नवी कपूर फिल्म 'तख्त' से बॉलीवुड के तख्त पर बनाएंगी जगह


संजय दत्त की 'संजू' के बाद सनी लियोन पर भी बनी बायोपिक


बॉलीवुड में इस साल आएगी वुमेन बायोपिक का बाढ़