जाह्नवी कपूर बायोपिक से बॉक्स ऑफिस के 'तख्त' पर बैठेंगी | POPxo Hindi | POPxo

'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर महिला पायलट की बायोपिक से बॉक्स ऑफिस के 'तख्त' पर बैठेंगी

'धड़क' गर्ल  जाह्नवी कपूर महिला पायलट की बायोपिक से बॉक्स ऑफिस के 'तख्त' पर बैठेंगी

दिवंगत फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में शानदार तरीके से डेब्यू कर चुकी हैं। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' में उनकी और ईशान खट्टर (शाहिद कपूर के भाई) की एक्टिंग की तारीफ की गई है। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्हें कई दूसरी बड़ी फिल्मों के लिए भी साइन किया गया है।


बायोपिक का है ज़माना


कहना गलत नहीं होगा कि यह दौर बायोपिक का है। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के रिलीज होने के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस भी एक बायोपिक की तैयारी कर रहा है। यह फिल्म देश की पहली महिला आईएएफ चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना पर आधारित होगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए मेकर्स जाह्नवी कपूर को साइन करना चाहते हैं। अभी इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है पर गॉसिप गली के मुताबिक, करण जौहर इस फिल्म के निर्माता- निर्देशक होंगे।


Janhvi Kapoor and Ishaan Khattar in Dhadak


जाह्नवी ने शुरू किया होमवर्क


जाह्नवी कपूर अपने करियर को लेकर काफी सीरियस हैं। उनकी मेहनत देखकर लग रहा है कि वे बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने की तैयारी कर चुकी हैं। गुंजन चोपड़ा पर बन रही बायोपिक के बारे में अभी करण जौहर या जाह्नवी कपूर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है पर हाल ही में जाह्नवी को आईएएफ पायलट गुंजन चोपड़ा के साथ कुछ समय बिताते हुए देखा गया था। तब से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि जाह्नवी इस बायोपिक का हिस्सा हो सकती हैं। यह फिल्म पिछले साल भी बनने वाली थी पर किन्हीं कारणों से बात आगे नहीं बढ़ पाई थी।


'तख्त' पर भी बैठेंगी जाह्नवी


फिल्म 'धड़क' के रिलीज होने के बाद से जाह्नवी खाली नहीं बैठी हैं। वे अपनी आगामी फिल्म 'तख्त' को लेकर काफी उत्साहित हैं। करण जौहर की इस मल्टीस्टारर फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे बड़े सितारे भी नज़र आएंगे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on




आईएएफ पायलट गुंजन चोपड़ा ने 1999 में कारगिल वॉर में घायल हुए सैनिकों को बचाया था। वे हेलिकॉप्टर उड़ाने वाली देश की पहली महिला हैं। ऐसे में जाह्नवी को इस जांबाज महिला पायलट का किरदार निभाते हुए देखना रोचक होगा।


ऑल द बेस्ट जाह्नवी!


ये भी पढ़ें :


जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के बारे में किया अहम खुलासा


अंशुला, खुशी और जाह्नवी कपूर की शादी के बाद घर बसाएंगे अर्जुन कपूर


‘धड़क’ रिव्यू : ज़रूर सुनें दो दिलों की यह धड़कन


अपना एक सपना कभी पूरा नहीं कर सकेंगे करण जौहर