संजय दत्त की ‘संजू’ के बाद अब सनी लियोन की भी बनेगी बायोपिक

संजय दत्त की ‘संजू’ के बाद अब सनी लियोन की भी बनेगी बायोपिक

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर है। जहां एक तरफ संजय दत्त की जीवनी पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर के लुक्स की तारीफ की जा रही है तो वहीं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब इसी दौड़ में सनी लियोन भी शामिल हो रही हैं।


सनी लियोन पर बायोपिक


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर चर्चा में रहती हैं। हालांकि इन दिनों वे अपने बोल्ड फोटोशूट, फिटनेस, फिल्मों, एड शूट या बच्चों को लेकर सुर्खियों में नहीं हैं, बल्कि वे अपनी बायोपिक की शूटिंग की वजह से चर्चा में हैं। सनी लियोन अपनी बायोपिक ‘करणजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ में खुद अपनी भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में सनी लियोन अपनी ज़िंदगी की अनसुनी बातों से फैंस को रूबरू करवाएंगी। शूटिंग के पहले दिन की एक फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘मैं अपने इस तरीके के लिए दोषी हूं।’ माना जा रहा है कि सनी का इशारा पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने की ओर है।


Sunny Leone biopic 1


Image Source : Instagram/Sunny Leone


… और भी हैं किरदार


सनी लियोन की इस बायोपिक की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है। इस फिल्म में उनके बचपन का किरदार रायसा सउजनी निभाएंगी। सनी लियोन ने रायसा और अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं आपको छोटी करणजीत कौर वोहरा से परिचित करवा रही हूं।’ फोटो देखकर लग रहा है कि रायसा और सनी ने शूटिंग के समय काफी मस्ती की है। सनी लियोन इस फिल्म में अपना किरदार खुद निभाएंगी पर उनके पति डेनियल वीबर उनके पति के किरदार में नज़र नहीं आएंगे। उनके पति का किरदार साउथ अफ्रीकन एक्टर मार्क बुकनर निभा रहे हैं।


Sunny Leone biopic


Image Source : Instagram/Sunny Leone


ज़िंदगी की अनसुनी कहानी


एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में काम करती थीं। सनी लियोन ने अपने करियर की शुरूआत मॉडल के तौर पर की थी। 2003 में उन्होंने विविड एंटरटेनमेंट के साथ 3 साल का कॉन्ट्रैक्ट कर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा था। बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने से पहले सनी लियोन जानी-मानी पोर्न स्टार थीं। वे लगभग 41 एडल्ट फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस नज़र आ चुकी हैं। उनकी बायोपिक ‘करणजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ वेब सीरीज के तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी 5 (OTT platform - ZEE 5) पर प्रसारित की जाएगी।


ये भी पढ़ें :