'नामकरण' फेम इस एक्ट्रेस के साथ रूममेट ने जमकर की मार-पीट, चेहरे पर लगी गंभीर चोटें

'नामकरण' फेम इस एक्ट्रेस के साथ रूममेट ने जमकर की मार-पीट, चेहरे पर लगी गंभीर चोटें

महेश भट्ट के सीरियल "नामकरण" में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नलिनी नेगी को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। नलिनी का आरोप है कि उनकी रूममेट ने अपनी मां के साथ मिलकर उनके साथ मार-पीट की है। यह मामला अब पुलिस तक जा पहुंचा है। नलिनी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी रूममेट और उसकी मां ने ग्लास से उनके चेहरे पर हमला करने की कोशिश की, जिससे उनके चेहरे पर गंभीर चोटें भी आई हैं। नलिनी नेगी ने दोनों के ख‍िलाफ ओशि‍वारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई है। 

नलिनी ने अपने बयान में कहा है, "मेरी रूममेट प्रीति राणा और उनकी मां ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने मेरा चेहरा खराब करने की कोशिश की। दोनों बार-बार मेरे चेहरे पर हमला कर रही थीं, क्योंकि मैं एक एक्ट्रेस हूं। मेरे पेशे में चेहरे का बहुत महत्व है इसलिए दोनों जानबूझकर मेरा चेहरा बिगाड़ने में लगी थीं।"

 

इस घटना के बाद एक इंटरव्यू में नलिनी नेगी ने इससे जुडी जानकारी विस्तार से साझा की। उन्होंने बताया, "पहले मैं और प्रीति एक साथ रहा करते थे, लेकिन फिर मैंने अकेले ओशिवारा शिफ्ट होने का फैसला किया। हाल ही में प्रीति ने मुझ से कहा कि उसके पास रहने के लिए घर नहीं है। उसने मेरे साथ मेरे नए घर में रहने की गुज़ारिश की थी, जब तक कि वह नया घर नहीं ढूंढ लेती। प्रीति के कुछ दिनों तक मेरे घर पर रहने के बाद मैंने उसे घर खाली करने को कहा, क्योंकि मेरे माता-पिता मेरे साथ आकर रहने वाले थे।"

 

नलिनी ने आगे बताया, "मैंने उसे बोल दिया कि कुछ दिनों बाद मेरे माता-पिता आ जाएंगे तो तुम्हें यहां से जाना होगा, मगर अचानक ही कुछ दिनों बाद उसकी मां भी मेरे घर पर ही रहने आ गईं। बीते दिनों, जब मैं जिम जा रही थी, तब उसकी मां मुझसे बहस करने लगीं। उन्होंने लगातार मुझे गालियां दीं और भद्दे कमेंट भी किए। मैंने उनसे शांत रहने को कहा, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी। उन्होंने प्रीति को फोन किया और मेरी शिकायत करने लगीं। 

प्रीति घर आते ही मुझ पर चिल्लाने लगी। मैंने जब प्रीति से बात करने की कोशिश की तो दोनों मां-बेटी मेरे साथ मार-पीट पर उतर आईं। वे बार-बार मुझ पर हमला कर रही थीं। मैं गिर गई, तब भी वे दोनों मुझे मारती रहीं। उन्होंने लगभग मुझे जान से मारने की कोशिश की। मैं बहुत मुश्किल से वहां से बचकर निकल सकी।" 

 

फिलहाल टीवी एक्ट्रेस नलिनी नेगी के माता-पिता उनके साथ हैं। हालांकि इन आरोपों को लेकर नलिनी नेगी की रूममेट प्रीति राणा का अभी तक कोई बयान नहीं आया है।  

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।