इस वीडियो में देखिए क्या हुआ जब रणवीर के सामने आ गई एक नहीं बल्कि दो- दो दीपिका पादुकोण

इस वीडियो में देखिए क्या हुआ जब रणवीर के सामने आ गई एक नहीं बल्कि दो- दो दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दुनिया के उस मंच पर भी अपनी जगह बना ली है, जहां बड़े- बड़े दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी पहले से ही है। हम बात कर रहे हैं लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम की, जहां दीपिका पादुकोण का मोम का पुतला लगाया गया है और इसका अनावरण खुद उन्होंने ही किया।


इस खास मौके पर दीपिका के साथ उनके माता- पिता, सास- ससुर और बॉलीवुड के बाजीराव यानि कि उनके पति रणवीर सिंह भी मौजूद थे। दीपिका का ये स्टैच्यू लुक उनके साल 2016 आईफा अवॉर्ड्स से प्रभावित है। बता दें कि उस समय दीपिका पादुकोण ने फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का क्रेप वाला लहंगा पहना था।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by ranveer ka fan club (@ranveer_ka_fanclub) on




दीपिका का वैक्स स्टैच्यू देखकर रणवीर सिंह हैरान रह गये। उन्होंने कहा कि उन्हें एक साथ दो- दो दीपिका नजर आ रही हैं। स्टैच्यु देखकर रणवीर बहुत खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने इस दौरान दीपिका के पुतले को किस भी कर लिया, जिसे देखकर सभी लोग हंसने लगे। दीपिका भी अपने पुतले के साथ कई डिफरेंट पोज देती नजर आईं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by POPxo हिंदी (@popxo.hindi) on




दीपिका ने अपने मोम के पुतले का अनावरण करते हुए कहा, " मैडम तुसाद म्यूजियम की तरफ से जब मेरा पुतला बनने का ऑफर आया तो मेरे जेहन में एक सवाल आया कि मैं मैडम तुसाद की गैलरी में रहकर समाज को क्या संदेश दूंगी ? लोग जब मेरी स्टैच्यू को देखेंगे तो उन्हें ये भी महसूस होना चाहिए कि मैंने समाज में बदलाव लाने के लिए कुछ किया है। मेरे लिए मेंटल हेल्थ एक अहम मसला है, जिसके जरिये मैं समाज के नजरिये में बदलाव लाना चाहती हूं। जब लोग मेरी प्रतिमा देखेंगे तो ये जरूर याद रखेंगे कि मेंटल हेल्थ के लिए इस इंसान ने समाज के लिए कुछ तो किया है।''




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on




पिछले दिनों एक फेमस मैगजीन ने एक लिस्ट जारी की थी, जिसमें दुनिया भर की महिलाओं में से उन चुनिंदा महिलाओं को सम्मानित किया गया था जिनके काम से दुनिया में वाकई प्रभाव पड़ा है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण को सिनेमा में उनके योगदान और परोपकारी प्रयासों में भाग लेने के साथ ही विवादों को सरलता से संभालने के लिए सम्मानित किया गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण एक एसिड पीड़िता का किरदार निभा रही हैं।


ये भी पढ़ें -


जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी दीपका- रणवीर की मैरिड लाइफ
इस वायरल वीडियो में दीपिका का पल्लू संभालते दिखे रणवीर, लोगों ने कहा 'जोरू का गुलाम
जानिए क्या खास है 'लेक कोमो' में, जहां हुई दीपवीर जैसी कई हाई प्रोफाइल शादियां
न्यूली वेड कपल रणवीर- दीपिका अब रील लाइफ में भी निभाएंगे पति- पत्नी का किरदार