न्यूली वेड कपल रणवीर- दीपिका अब रील लाइफ में भी निभाएंगे पति- पत्नी का किरदार

न्यूली वेड कपल रणवीर- दीपिका अब रील लाइफ में भी निभाएंगे पति- पत्नी का किरदार

रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधे रणवीर- दीपिका अब रील लाइफ में भी पति- पत्नी का किरदार निभाने जा रहे हैं। खबर है कि कबीर खान निर्देशित फिल्म '83' जल्द ही रुपहले पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका अपने रियल लाइफ पति रणवीर सिंह की रील लाइफ बीवी का रोल भी अदा करेंगी। फिल्ममेकर का कहना है कि दीपिका इस रोल में बखूबी जंचेगी और इस न्यूली वेड कपल को दर्शक भी पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं।


वैसे कुछ समय पहले ये खबरें चर्चा में थी कि कपिल देव की बीवी का रोल कैटरीना कैफ करेंगी। लेकिन अब निर्देशक को दीपिका ज्यादा परफेक्ट लग रही हैं। वैसे रणवीर सिंह पर्दे पर कपिल देव का किरदार निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं, जिसके चलते उन्होंने क्रिकेट की ट्रेनिंग भी लेनी शुरू कर दी है।


कपिल देव की बायोपिक है ये फिल्म


ranveer


दरअसल ये फिल्म साल 1983 में हुए क्रिकेट विश्वकप पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वो कहानी दिखाई जायेगी जब कपिल देव की कप्तानी में इंडिया ने अपना पहला विश्व कप जीता था। ये फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को रिलीज की जायेगी।


इस वजह से मिला दीपिका को ये रोल


फिल्ममेकर्स का मानना है कि दीपिका इमोशंस की क्वीन है। वो हर किरदार में अपने इमोशंस से जान डाल देती है। इस फिल्म में वर्ल्ड कप के फाइनल में जब कपिल देव की बीवी को लगा था कि अब तो वेस्टइंडीज टीम जीत जाएगी, तो वो मैच के बीच से ही उठकर चली गई थी। लेकिन जब भारतीय टीम जीतने की कगार पर थी तो उनकी बीवी रोमी को स्टेडियम में वापस आने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। फिल्म के निर्देशक इन्हीं इमोशंस के चलते दीपिका तक पहुंच गये और उन्हें ये रोल ऑफर कर दिया।


बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी साल 2018 में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो 'विला देल बालबीएनलो' में हुई थी। इस रॉयल वेडिंग को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया था। दोनों तरफ के करीब 60 मेहमान इस शादी में शामिल हुए।


ये भी पढ़ें -


शादी के बंधन में बंधे दीपका- रणवीर, जानिए कुंडली के अनुसार कैसे रहेगी इनकी मैरिड लाइफ


जानिए क्या खास है 'लेक कोमो' में, जहां हुई दीपवीर जैसी कई हाई प्रोफाइल शादियां


Good News: फिर शुरू हो रहा है आपका फेवरिट सुपरहिट सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं'