जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी दीपका- रणवीर की मैरिड लाइफ

जानिए कुंडली के अनुसार कैसी रहेगी दीपका- रणवीर की मैरिड लाइफ

बॉलीवुड के 'बाजीराव-मस्तानी' यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से 14 नवंबर और सिंधी रीति- रिवाज से 15 नवंबर को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो की विला डेल बालबियानेलो में हुई।आपको बता दें कि दीपवीर के नाम से चर्चित ये जोड़ी एक- दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रही है। आखिरकार अब उन्हें अपने प्यार की मंजिल मिल ही गई। दीपवीर अब ऑफिशियली पति- पत्नी बन गये हैं। आजकल हर किसी की नजर उनके ही ऊपर है। सब यही जानना चाहते हैं कि क्या इनका प्यार ज्यादा दिन टिक पाएगा या फिर बॉलीवुड की दूसरी जोड़ियों की तरह इनका साथ भी कुछ दिनों का ही रहेगा। आइए एस्ट्रोलॉजर संजीव ठाकुर से जानते हैं कि सेलिब्रिटी जोड़ी रणवीर- दीपिका की कुंडली इस बारे में क्या कहती है कि कैसी रहेगी इनकी शादीशुदा जिंदगी....


क्या कहती है दोनों की राशि


रणवीर सिंह की राशि कुंभ है और दीपिका की राशि तुला है, जो कि वैदिक ज्योतिष के अनुसार एक अच्छे तालमेल को दर्शाती है। कुंभ राशि का स्वामी शनि है और तुला राशि का स्वामी शुक्र है, जो रणवीर और दीपिका के बीच अंतरंग संबंध को दर्शाते हैं। कुंभ राशि के पार्टनर प्यार के मामले में और लोगों से अलग ही होते हैं। ये प्यार के बदले प्यार और दुश्मनी के बदले दुश्मनी देने वाले लोगों में से एक होते हैं। जब बात अपने हमसफर की हो तो ये उसपर अपनी जान तक न्यौछावर कर सकते हैं। दूसरी राशि की तुलना में ये लोग अपने प्यार को चाह कर भी दुख नहीं पहुंचा सकते हैं। वहीं तुला राशि की लड़कियां अपने जीवन साथी का हमेशा ख्याल रखती हैं और उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट रखने की हर सम्भव कोशिश करती हैं। ये कभी भी किसी का दिल जान-बुझकर नहीं दुखाना चाहती हैं। साथ ही इन्हें सेक्सी पार्टनर ही पसंद आते हैं। ये लोग ज्यादातर हमेशा अच्छे पहनावे, ज्यादा हाईट वाले लोगों को पसंद करते हैं।


bajirav-mastani


राशि के अनुसार कैसी है दीपवीर की जोड़ी


दोनों की राशि के अनुसार इस जोड़ी के बहुत से गुण समान हैं और भविष्य में ये दोनों ही इस रिश्ते का भरपूर आनंद उठाएंगे। यह दोनों ही लोगों के साथ मिलना और नए दोस्त बनाना पसंद करते हैं। हालांकि, कुंभ अपने भारी गुस्से और हताशा के चलते तुला की भावनात्मकता को दुख दे सकते हैं। वैसे कुंभ राशि के पार्टनर को तुला राशि के पार्टनर के साथ अपने इस तरह के व्यवहार के प्रति सतर्क रहने की बहुत जरूरत है। नहीं तो बात हद से ज्यादा बिगड़ सकती है। कुंभ भी तुला की तरह आजाद परिंदे होते हैं और साथ ही मिलनसार भी, इसलिए एक दूसरे के साथ वे कभी बोर नहीं होते। इन दोनों राशि का मेल रोमांचक और सभी अनुकूलता से ऊपर होता है।


दीपिका और रणवीर के गुण- मिलान


DEEPVEER KUNDALI


अगर बात करें रणवीर और दीपिका के बीच अष्टकूट गुण मिलान की तो, इन दोनों के 36 में से 20 गुण मिलते हैं, जो कि एक सफल दाम्पत्य जीवन के लिए अच्छे माने जाते हैं। राशि और राशि स्वामी के प्रभाव से रणवीर और दीपिका के बीच रिश्तों को लेकर एक अच्छी और मजबूत समझ होगी, लेकिन सितारों की मानें तो आगे चलकर इन्हें एक-दूसरे के साथ एडजस्ट करने में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। अगर ये दोनों आपसी सामंजस्य बनाकर चलेंगे तो ये परेशानी ज्यादा दिनो तक टिकने वाली नहीं है।


कुछ ऐसी रहेगी इनकी मैरिड लाइफ


रणवीर की नाड़ी आदि है और दीपिका की अंत्य है, यह एक अच्छा मेल है। इसके प्रभाव से दोनों ही एक-दूसरे के प्रति आदर और प्रेम का भाव रखेंगे। इनके आपसी संबंध मजबूत रहेंगे और एक- दूसरे की कमियों को पूरा करेंगे। जहां तक वैवाहिक जीवन की बात है तो इनका जीवन बहुत ही सुखद रहेगा और विवाह के बाद यह अभिनेत्री तो रहेंगी ही साथ ही इनके सफल फ़िल्म निर्माता बनने के भी चांस हैं। दोनों एक- दूसरे के लिए काफी लकी भी हैं और इनकी मैरिड लाइफ भविष्य में भी काफी अच्छी रहने वाली है।


दीपवीर की शादी से जुड़े सभी अपडेट्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।


ये भी पढ़ें -


#DeepVeer: शुरू हुई दीपिका रणवीर की शादी की रस्में, देखिए तस्वीरें


इस राशि के पार्टनर होते हैं कुछ ज्यादा ही केयरिंग, रखते हैं हर छोटी- छोटी बातों का ख्याल


हाथों की रेखा से जानिए कैसी होगी आपकी मैरिड लाइफ


अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप