मोहे रंग दे बसंती… इस 15 अगस्त रंग जाएं देश के रंग में, स्टाइल करें कुछ हटकर

मोहे रंग दे बसंती… इस 15 अगस्त रंग जाएं देश के रंग में, स्टाइल करें कुछ हटकर

15 अगस्त यानि एक दिन देश की आज़ादी के नाम। वैसे तो हम रोज़ ही अपनी पसंद के कपड़े पहनते हैं, मगर बात जब 15 अगस्त के दिन कपड़े पहनने की आती है तो अपनी चॉइस को लेकर हम सभी थोड़ा कंफ्यूज रहते हैं। कहीं ऐसा न हो कि ट्राई कलर पहनने के चक्कर में हम खुद नेशनल फ्लैग जैसे लगने लगें या फिर हम जो भी पहन रहे हैं वो 15 अगस्त के दिन सूट भी करे या नहीं। इस खास दिन के लिए कपड़े चुनते समय ऐसे कई सवाल हमारे मन में आते हैं। अगर आप भी इन्हीं सवालों के बीच उलझी हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए ही है।


इस स्वतंत्रता दिवस पर हम आपके लिए लेकर आए हैं खास "इंडिपेंडेंस डे कलेक्शन"। जो आपको न सिर्फ स्टाइल करेगा बल्कि देश के नाम इस खास दिन में आपको भी सबसे खास होने का एहसास दिलाएगा।


भारत देश के फ्लैग में सबसे ऊपर आता है सैफ्रॉन यानि भगवा रंग। ये रंग देश की शक्ति और साहस का प्रतीक है। इस खास दिन पर आप भी सैफ्रॉन कलर का ये प्लाज़ो सूट पहनकर भारत देश की तरह अपनी शक्ति और साहस का प्रमाण दे सकती हैं।    


Orange


ऊपर से नीचे तक तीन रंग में नहीं रंगना चाहती है तो सिर्फ व्हाइट कलर पहन सकती हैं। सफ़ेद रंग को शांति और अमन का प्रतीक माना जाता है। इस दिन व्हाइट कलर का ये अनारकली सूट पहन कर आप किसी भी इंडिपेंडेंस डे फंक्शन की जान बन सकती हैं।


White 1


तिरंगे के बीचों- बीच होता है अशोक चक्र। आप चाहें तो दूसरों से हटकर अशोक चक्र के नेवी ब्लू कलर को भी इस खास दिन के लिए पहन सकती हैं। प्लाज़ो के साथ फ्रॉक स्टाइल का सूट कुछ अलग और हटकर पहनने वालों के लिए ही है।


Indigo or Blue


देश की फर्टिलिटी, विकास और शुभकामनाओं का प्रतीक है तिरंगें का ग्रीन कलर। ब्लैक कलर के शरारे और चुन्नी के साथ आप ग्रीन कलर के इस सूट को 15 अगस्त के दिन पहन सकती हैं।  


green


इमेज सोर्सः BIBA


ये भी पढ़ें


इन शहरों को गोल्ड में बदल रहे हैं अक्षय कुमार, कहीं आपका शहर भी तो इनमें से एक नहीं, देखें तस्वीरें


बॉलीवुड स्टार्स की इन खूबसूरत बहनों को देखा आपने ? जो रहती हैं लाइम लाइट से दूर


"स्त्री" के प्रमोशन में दिखा श्रद्धा कपूर का अलग अंदाज़, खूबसूरत नोज़ पिन में ढाया कहर


"कसौटी....2" की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस से सीखिए बोल्ड काजल लगाने के 6 डिफरेंट स्टाइल्स


गणतंत्र दिवस क्यों मनाया जाता है